पति से अलगाव के बाद और भी बोल्ड और हॉट हो गयी है ये एक्ट्रेस
/

पति से अलगाव के बाद और भी बोल्ड और हॉट हो गयी है ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। हाल ही में बीते कुछ दिनों से खबर आ रही है कि दोनों के

एक्टर आमिर अली और एक्ट्रेस संजीदा शेख की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। हाल ही में बीते कुछ दिनों से खबर आ रही है कि दोनों के बीच शादीशुदा ज़िन्दगी में कुछ खटपट चल रही है। यही नहीं चर्चा है कि दोनों का बहुत जल्द तलाक भी होने वाला है। इन खबरों के बीच अब काफी समय से दोनों अलग भी रह रहे हैं।

अब संजीदा शेख आमिर से अलग होने के बाद से बहुत बदल गई हैं। संजीदा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसमे वह बहुत ही अलग अवतार में नजर आ रही हैं, बोल्ड और बिंदास। हालांकि उनका ये अवतार पहले कभी नहीं देखा गया।

नए अवतार की हो सकती है ये वजह

संजीदा बेहद खूबसूरत हैं और उनके को-स्टार तक उनके एंजेल लुक के क़ायल हैं। हिना ख़ान ने कहा है कि वो रीयल लाइफ़ में एंजेल नज़र आती हैं। नीली आंखें, संगमरमरी काया, सिल्की बाल, शबनम से नाज़ुक होंठ। बला की खूबसूरत दिखती है संजीदा।

सूत्रों के अनुसार संजीदा इस समय हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। दोनों ने वेब सीरीज़ में साथ में काम किया है। दोनों को साथ-साथ देखा भी गया और आमिर से अलग होने की एक वजह यह भी बताई जा रही है. शायद यह भी एक वजह है कि संजीदा अब ज़्यादा खुश और बोल्ड नज़र आने लगी हैं, क्योंकि यह प्यार का जादू भी नजर आ रहा है।

संजीदा और आमिर को माना जाता था आइडियल कपल

फैंस दोनों के अलगाव से खुश नहीं हैं, क्योंकि दोनों को बेस्ट और आइडीयल कपल माना जाता था। वहीं फैंस संजीदा के बोल्ड और बिंदास अंदाज़ पर जान छिड़क रहे हैं। उनका यह बदलाव बेहद पसंद आ रहा है। संजीदा इन तस्वीरों में बेहद फिट भी नज़र आ रही हैं और उनके स्लिम ट्रिम फ़िगर पर भी लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। संजीदा की पतली कमर ने सबका ध्यान खींचा है और लोग ख़ासतौर से उनके फ़िगर और फिटनेस लेवल को लाइक कर रहे हैं।

आखिर क्यों हुआ दोनों के बीच अलगाव

संजीदा से पूछा गया कि क्या आमिर से अपनी आठ साल की शादी टूटने की वजह हर्षवर्धन राणे हैं तो संजीदा ने कहा कि वो सिर्फ एक बेहतरीन को स्टार और करीबी दोस्त हैं। शादी टूटने के जो कारण हैं वो दोनों के बीच के ऐसे विवाद हैं जिन्हें सुलझाया नहीं जा सकता। कहा जा रहा है कि आमिर और संजीदा को पैसों की तंगी भी हो रही थी और यह अर्थिक कारण भी उनके सम्बंधों में दरार की कारण बनी।

2012 में की थी शादी

आमिर संजीदा के घर आते रहते हैं क्योकि उनकी प्यारी बेटी जिसका हाल ही में पहला जन्मदिन दोनों ने मनाया था। आमिर ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की झलक दिखाई थी। आमिर और संजीदा ने साल 2012 में शादी की थी। आमिर ने एक बार खुलासा भी किया था शादी को लेकर उनके मन में डर था। आमिर की मम्मी ने आमिर को राज़ी किया कि अब बहुत हो चुका। मन से डर को निकाले और वो संजीदा से शादी कर ले। अलग होने के बाद दोनों के फैंस का दिल टूट गया।

दोनों अलग तो हो गए है लेकिन दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए कड़वाहट नहीं है क्योंकि आमिर के जन्मदिन पर भी संजीदा ने उन्हें दिल से विश किया था। संजीदा ने लिखा था कि वो चाहती हैं आमिर हमेशा खुश रहें और जो ख़ुशियाँ वो पाना चाहें उन्हें मिले। लोगों को तब लगा कि कहीं ना कहीं दोनों के बीच अब भी प्यार है। लेकिन दोनों का अब एक साथ रह पाना मुश्किल लग रहा है।