अभिनेत्रियों से भी खूबसूरत हैं इन फेमस विलेन की पत्नियां
/

इन फेमस विलेन की रियल लाइफ पत्नियां है बेहद खूबसूरत, देती हैं अभिनेत्रियों को टक्कर

इंडस्ट्री में कुछ एक्टर्स विलेन के रोल के लिए फेमस है। उन्होंने फिल्मो में विलेन का रोल भी बड़ी ही बखूबी निभाया है। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के

इंडस्ट्री में कुछ एक्टर्स विलेन के रोल के लिए फेमस हैं। उन्होंने फिल्मो में विलेन का रोल भी बड़ी ही बखूबी निभाया है। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने हैं। शायद ही कोई जानता होगा कि कुछ स्टार्स ऐसे हैं, जिनकी शादी भी हो चुकी है। आज हम आपको उनके बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नियों के बारे में बताते हैं। इनकी पत्नियां काफी खूबसूरत हैं, उनकी खूबसूरती बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

मुकेश ऋषि

बॉलीवुड और साउथ दोनों इंडस्ट्री में मुकेश ऋषि अपनी धाक जमाये हुए हैं। इन्होने बड़ी-बड़ी सुपर हिट फिल्मो में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं। बता दें कि मुकेश ऋषि की उम्र 63 साल है और इनकी पत्नी का नाम केशनी ऋषि है जो कि दिखने में बेहद खूबसूत हैं।

प्रकाश राज

फिल्म सिंघम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले प्रकाश राज आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, प्रकाश राज साउथ के बहुत ही बड़े सितारे माने जाते हैं, इन्होने अपने करियर में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है। प्रकाश राज की उम्र 55 साल है और उनकी पत्नी का नाम पोनी वर्मा है और वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। पोनी वर्मा प्रकाश राज की दूसरी पत्नी हैं।

कबीर बेदी

अभिनेता कबीर बेदी बॉलीवुड के महान अभिनेता और दिग्गज कलाकारों में गिने जाने वाले एक्टर हैं और अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं। बता दें कि कबीर बेदी बॉलीवुड में साल 1971 अपनी भूमिका निभा रहे हैं और आज इनकी एक्टिंग के दीवाने दुनिया भर में मौजूद है। कबीर बेदी की पत्नी का नाम परवीन दुसंज हैं, इनसे उन्होंने साल 2016 में शादी की थी। शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि परवीन कबीर बेदी से 29 साल छोटी हैं।

निकितिन

हाल ही में निकितिन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से शादी की है, बता दें कि निकितिन धीर पंकज धीर के बेटे हैं। निकितिन ने चेन्नई एक्सप्रेस, दबंग 2 जैसी बड़ी हिट फिल्मो में काम किया है और बात करें इनकी पत्नी की तो वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं।