ऐसा है ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा का लक्जरी घर, देखिए तस्वीरें
/

ऐसा है ‘कॉमेडी किंग’ कपिल शर्मा का लक्जरी घर, देखिए तस्वीरें

टीवी की दुनिया में कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा ने ‘लॉफ्टर चैंलेंज’ शो प्लेटफॉर्म है जहां से कपिल शर्मा कॉमेडी के नये सरताज बनकर उभरे थे। इस

टीवी की दुनिया में कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा ने ‘लॉफ्टर चैंलेंज’ शो प्लेटफॉर्म से कॉमेडी के नये सरताज बनकर उभरे थे। इस शो के कई फाइनल सीजन को कपिल ने अपने नाम किया था। फिर उन्होंने साल 2013 में एक कॉमेडी शो शुरू किया फिर आज लोग उन्हें कॉमेडी किंग कहने लगे। इस शो के जरिये उन्होंने कई उंचाईयों को छू लिया। बता दें आज स्टेंडअप कॉमेडी में कपिल जैसा कोई नहीं है। दिखाते हैं आज आपको उनके लक्ज़री घर की तस्वीरें –

महंगे सेलिब्रेटी की लिस्ट में आया नाम –

“द कपिल शर्मा शो” आज देश ही नहीं विदेश में भी बहुत मशहूर है। कपिल आज अपनी कॉमेडी की कला के दम पर बड़ी-बड़ी हस्तियों के बीच खड़े हैं। इस कामयाबी ने आज उन्हें दौलत और शोहरत दोनों ही दी है। बताएँगे आज कपिल शर्मा के उस घर की जो उन्होंने मुंबई में खरीदा है। खबर है कि कपिल का नाम फोर्ब्स की सबसे महंगे सेलिब्रेटी की लिस्ट में आया है।

इतनी फीस लेते है एक एपिसोड की

बात कर रहे हैं कपिल के मुंबई वाले लक्जरी घर की। कपिल घर में अपनी पत्नी, मां और बेटी के साथ रहते हैं। शायद आपको जानकर हैरानी होगी कि कपिल की एक एपिसोड की फीस 80 से 90 लाख रुपये है। कॉमेडी के अलावा कपिल बड़े-बड़े ब्रांड्स से जुड़े हुए हैं। साथ ही रियल एस्टेट में भी उन्होंने निवेश किया हुआ है।

कपिल शर्मा की जन्मभूमि पंजाब है जहां उनकी कई संपत्ति है। पंजाब में अब कपिल का आलिशान बंगला है। कपिल वक्त निकालकर अपने होमटाउन भी जाते हैं। अपने पुराने दोस्तों से मिलते हैं।

मुंबई में कपिल का घर अंधेरी वेस्ट में है। कपिल को अकसर देखा गया है कि वह अपने अपार्टमेंट की फोटो और वीडियो शेयर करते हैं। शायद ही किसी को पता होगा कि मीका सिंह और कपिल शर्मा एक ही अपार्टमेंट में रहते हैं।

कपिल ने घर में इंटीरियर पर बहुत पैसा लगाया है। साथ ही कमरों में वॉल आर्ट का काम भी कराया हुआ है। वहीं उनके घर में वॉल पर कलर और फर्नीचर रेट्रो लुक का है। बता दें कि कपिल ने अपने मुंबई वाले घर की तस्वीरें तब शेयर की थी जब वह अपने होमटाउन पंजाब गए थे। बात साल 2016 की है जब वह काम से ब्रेक लेकर घर गए थे। आज उन्होंने कॉमेडी के क्षेत्र में जो मुकाम हासिल किया है वो काबिल -ए -तारीफ है।