Urfi Javed ने की बोल्डनेस की सभी हदें पार, पैंट का बटन खोल तस्वीर की शेयर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने कमाल के फैंशन को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। उर्फी अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा पोस्ट कर देती है। जिससे, वह लाइमलाइट में छा जाती है। जहां एक तरफ उर्फी के अजीबों गरीब फैंशन को लेकर लोग तारीफ करते दिखाई देते है। तो वहीं, कई बार उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।लोग एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

पैंट का बटन खोल फोटो की शेयर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा की तरह अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती है।जिसको लेकर वो चर्चा का विषय बन जाती है। हाल ही में उर्फी जावेद ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पिंक कलर की ब्रालेट और खादी कलर का पैंट पहने नज़र आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने बालों में बन बनाया हुआ है और बाकी के बाल नीचे बिखेर रखे हैं। इस दौरान उर्फी मस्ती में पोज़ देते नज़र आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ‘बिना कारण मस्ती में डांस करते हुए मेरी तस्वीर.’ एक्ट्रेस (Urfi Javed) की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूज़र्स मिलेजुले रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है।

लोगों ने किया ट्रोल

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘जल्दी में भूल गई है शायद.’तो वहीं एक शख्स ने लिखा, ‘कैसे टिकी है.’ वहीं दूसरे ने तो साफ कह दिया कि ये अटेंशन के लिए ऐसा कर रही है। इसी तरह एक अन्य यूयर ने लिखा, ‘ये कैसा फैशन सेंस है।वहीं नेटिजंस ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स भी किए हैं। एक यूज़र ने लिखा, ‘दीदी चैन खुली रह गई है.’ दूसरे ने लिखा, ‘अरे! लेटर बॉक्स खुला रह गया.’ एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘पैंट का बटन तो लगा लेती.’

Urfi Javed ने की बोल्डनेस की सभी हदें पार, पैंट का बटन खोल तस्वीर की शेयर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

इससे पहले भी दिखा था उर्फी का अजीबो गरीब अंदाज

बता दें कि उर्फी (Urfi Javed) अक्सर अपने आउटफिट के चलते चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा पहन लेती हैं, जिसके चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं।इस बीच बीते दिनों एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी. जहां उन्होंने पैपराजी के सामने जमकर पोज़ दिया था।

Urfi Javed ने की बोल्डनेस की सभी हदें पार, पैंट का बटन खोल तस्वीर की शेयर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

इस दौरान की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रही। जिसकी वजह उनकी ड्रेस नहीं बल्कि उस पर लिखा कोट था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वे जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की पोती नहीं हैं। साथ ही उन्होंने पैप्स से रिक्वेस्ट की थी कि वे इस मैसेज को ज्यादा-से-ज्यादा शेयर कर दें, क्योंकि वे लोगों द्वारा खुद को जावेद अख्तर की पोती सुनते-सुनते थक गई हैं।