'मोटी' कहने पर Vidya Balan ने दिया जवाब, फैंस भी इंप्रैस हुए एक्ट्रेस के जवाब से
'मोटी' कहने पर Vidya Balan ने दिया जवाब, फैंस भी इंप्रैस हुए एक्ट्रेस के जवाब से

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने करियर की शुरूआत बंगाली फिल्म ‘भालो ठेको’ से की थी। इसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी। उन्होंने बॉलीवुड में एक के बाद एक कई सुरहिट फिल्मों में काम किया था। लेकिन कुछ समय बाद ही उन्होंने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ राय कपूर (Siddharth Roy Kapur) से शादी कर ली थी। जिसके बाद उन्होंने काफी लंबे समय तक बॉलीवुड से दूरी बना ली थी।

फिलहाल विद्या बालन (Vidya Balan) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वे सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया हैं, जिसने देखने के बाद हर कोई हंसने को मजबूर हो गया हैं।

Vidya Balan ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

आपको बता दें विद्या बालन (Vidya Balan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसने देखने के बाद हर कोई हंस-हंस के लोट-पोट हो रहा हैं। अपने शेयर किए गए वीडियो में विद्या बालन अपने पेट को लेकर बात कर रही हैं। दरअसल इस वीडियो में विद्या के आगे एक प्लेट रखी हुई हैं और उन्होंने केक को अपने हाथ में लिया हुआ है। जैसे ही एक्ट्रेस केक को खाने के लिए उठाती हैं तो उनके कानों में एक आवाज आती हैं कि,

“क्या आपका पेट फ्लैट (FLAT) है? इसका जवाब देते हुए विद्या बालन कहती हैं, जी हां, लेकिन L साइलेंट है।”

विद्या बालन (Vidya Balan) के इस वीडियो पर अब तक कई लाखों व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं। इस बात से आप अंदाजा लगा ही सकते हैं कि विद्या के इस फनी वीडियों को लोग कितना पंसद कर रहे हैं।

विद्या के वीडियो पर सेलेब्स कर रहे हैं कमेंट 

'मोटी' कहने पर Vidya Balan ने दिया ये जवाब, फैंस बोले-&Quot;आप बेस्ट हो&Quot;

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। फैंस और सेलेब्स वीडियो पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया दें रहे। अभिनेत्री दीया मिर्जा ने विद्या के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए हंसने वाली इमोजी भेजी हैं। दीया के अलावा और भी सेलेब्रिटीज विद्या बालन के वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।