सालों तक इस बात को छुपा कर जीते रहे विनोद खन्ना
/

सालों तक इस बात को छुपा कर जीते रहे विनोद खन्ना, अचानक सभी को लगा धक्का

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी को अपनी तरफ आकर्षित करने वाले अभिनेता विनोद खन्ना लंबी बीमारी के चलते इस दुनिया को अलविदा कह दिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से सभी को अपनी तरफ आकर्षित करने वाले अभिनेता विनोद खन्ना लंबी बीमारी के चलते इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने करियर में एक से एक हिट फिल्मे दी है। उनका जन्म पाकिस्तान में 6 अक्टुबर को हुआ था। हाल में उनकी बीमारी के समय की कुछ तस्वीरें वायरल हुई। उन तस्वीरों ने सभी को हिला दिया था। उनकी कमी आज भी सभी को खलती है। वो हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे है। बताते है आज आपको उनकी जिंदगी के किस्सों के बारे में –

राजनेता के रूप भी छा गए थे

विनोद खन्ना का फ़िल्मी कैरियर काफी शानदार रहा है। एक्टर ने छोटे और मुख्य भूमिका से निगेटिव रोल निभाने वाले फिल्मों में अपना कार्यकाल शुरू किया, जल्द ही प्रशंसकों के चलते ये प्रमुख एक्टर बन गए थे। अभिनेता ने जिस भी क्षेत्र में वह निकलते थे उसने खुद को डुबा लिया करते थे और एक सफल नाम बन गए।

विनोद खन्ना राजनीतिक के करियर में भी काफी सक्रिय रहे थे। उनकी लाइफ काफी दिलचस्प रही है। वह पहले बॉलीवुड में छाए फिर अचानक ही उन्होंने आध्यात्मिक यात्रा पर ओशो के पास चले गए। उन्होंने आध्यात्मिकता की तरफ जानें का फैसला उस समय लिया जब उनका करियर काफी उचाईयों पर था।

उनके इस कदम से सब हैरान रह गए थे। लेकिन बाद में विनोद लौट आए और इंडस्ट्री में वापसी के बाद उनका करियर एक बार से चल निकला था। फिर उन्होंने अभिनय के बाद राजनीति में भी अपना हाथ आज आजमाया। वह एक राजनेता बने और यहां पर भी वह सफल रहे।

सालों तक छुपा कर रखी थी बीमारी की बात

अचानक विनोद खन्ना की मौत खबर ने उनके परिवार और फैंस को बुरी तरह से हिला दिया था। काफी सालों से वो कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने अपने कैंसर की बात लगभग 6 सालों तक सबसे छुपा कर रखी। सूत्रों के अनुसार उन्होंने सालों तक कैंसर होने की बात सबसे छुपाई और अपने चुनाव क्षेत्र गुरदासपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीमारी का खुलासा किया।

रिपोर्ट के मुताबिक उनसे सवाल किया गया कि आप इतने दिनों तक कहां गायब थे? तब उन्होंने बताया कि वह कैंसर से जूझ रहे है। इसी दौरान उन्होंने ये भी बताया था कि उनका इलाज चल रह है और वह ठीक हो रहे हैं। लेकिन अचानक से कैंसर के कारण ही उनकी मौत की खबर आयी। हाल ही में उनके बीमारी की समय की फोटो भी वायरल हो रही है।