Vinod Mehra की बेटी Soniya Mehra हैं काफी ग्लैमरस, उनके स्टाइल के आगे हैं बॉलीवुड की आलिया भट्ट भी फेल
Vinod Mehra की बेटी Soniya Mehra हैं काफी ग्लैमरस, उनके स्टाइल के आगे हैं बॉलीवुड की आलिया भट्ट भी फेल

बॉलीवुड के बीते जमाने के मशहूर एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) ने काफी समय पहले हार्ट अटैक के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया था। विनोद मेहरा ने अपने फिल्मी सफर की शुरूआत फिल्म एलान से की थी।

इसके बाद इन्होंने कई फिल्मों में काम किया। जब विनोद मेहरा (Vinod Mehra) का निधन हुआ था तो उनके काफी छोटो बच्चे थे, उनकी छोटी बेटी सोनिया अब बड़ी हो चुकी हैं। सोनिया मेहरा (Soniya Mehra) ने लंदन से ही अपनी पढ़ाई पूरी की हैं, उन्होंने 8 साल की उम्र से ही एक्टिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी थी। इन दिनों सोनिया अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Soniya Mehra ने एक्टिंग में की हैं महारत हासिल

विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की बेटी सोनिया मेहरा (Soniya Mehra) ने लंदन एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड ड्रामेटिक आर्ट्स के एक्टिंग एग्जामिनेशन में गोल्ड मेडल भी प्राप्त किया हैं। इसके बाद वह मुंबई में एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने के लिए वापस आ गई थी। इस दौरान सोनिया ने अनुपम खेर (Anupam kher) के इंस्टीट्यूट से 3 महीने का एक्टिंग कोर्स किया । आपको बता दें एक्टिंग के साथ – साथ सोनिया एक ट्रेंड डांसर भी हैं।

सोनिया दिखाई दी थी ‘रागिनी एमएमएस 2’ में

जानकारी के मुताबिक विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की बेटी सोनिया मेहरा (Soniya Mehra) ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म विक्टोरिया नंबर 203 से की थी। सोनिया अब तक बॉलीवुड की 4 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं सोनिया ‘रागिनी एमएमएस 2’ (2014) में सनी लियोनी के साथ तान्या के किरदार में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उनकी बेहतरीन अदाकारी ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था।

सोनिया ने किए हैं एमटीवी के कई प्रोग्राम्स होस्ट

आपको बता दें फिल्मों में काम करने के साथ विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की बेटी सोनिया मेहरा (Soniya Mehra) ने टीवी के फेमस रियलटी शो एमटीवी के कई प्रोग्राम्स को होस्ट किया हैं। इसमें एमटीवी ग्राइंड, एमटीवी न्यूज, और एमटीवी स्टाइल चेक जैसे प्रोग्राम्स शामिल हैं। अब इन दिनों सोनिया अब योगा इंस्ट्रक्टर का काम कर रही हैं और लोगों को योगा भी सिखाती हैं और अपनी फोटोज के जरिये अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं।

रिश्ते के हिसाब से तो सोनिया मेहरा रेखा की भी बेटी लगती है वह अलग बात है की रिश्ता सौतेली माँ बेटी का है