अनुपम खेर को मना कर अर्चना पूरन ने अमिताभ को किया था KISS
/

अनुपम खेर को मना कर अर्चना पूरन सिंह ने अमिताभ को किया था KISS

उत्तराखंड में जन्मी अर्चना पूरन सिंह मनोरंजन जगत का एक बड़ा नाम हैं। 90's के पॉपुलर टीवी सीरियल 'श्रीमान श्रीमती' से अर्चना फेमस हुई थी और बॉलीवुड

उत्तराखंड में जन्मी अर्चना पूरन सिंह मनोरंजन जगत का एक बड़ा नाम हैं। 90’s के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘श्रीमान श्रीमती’ से अर्चना फेमस हुई थी और बॉलीवुड फिल्मों में कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं। फिलहाल इस समय वह ‘द कपिल शर्मा शो’ जज कर रही हैं। उन्होंने एक से एक हिट फिल्मो में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं। लगभग अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक हर सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी हैं।

कॉमेडी सीन में दिखने वाली अर्चना को काफी किसिंग सीन भी ऑफर हो चुके हैं। यही नहीं एक बार तो उन्होंने किसिंग सीन करने से साफ मना कर दिया था। इसी शो के दौरान उन्होंने खुद बताया था कि उन्होंने अनुपम खेर को फिल्म में किस करने से कैसे मना कर दिया था।

शेयर किया दिलचस्प किस्सा

अनुपम खेर को मना कर अर्चना पूरन सिंह ने अमिताभ को किया था Kiss

कुछ समय पहले द कपिल शर्मा शो पर अनुपम खेर बतौर मेहमान आये थे। इस शो के दौरान अर्चना ने एक किस्सा शेयर किया उन्होंने बताया कि फिल्म ‘लड़ाई’ में जिसमें मेरा और अनुपम का किसिंग सीन था। हालांकि मैंने वो सीन करने से मना कर दिया था। अर्चना के अनुसार मुझे ठीक से याद नहीं कि मैंने फिल्म के डायरेक्टर को बोला था कि मैं किसिंग सीन नहीं कर सकती या फिर मुझे लगता है कि अनुपम ने अपनी पत्नी किरण को फोन करके पूछा था कि क्या मैं ये किसिंग सीन कर सकता हूं। फिलहाल बाद में मेकर्स ने स्क्रिप्ट से उस सीन को हटा दिया।

ऐड फिल्मो से शुरू किया था करियर

अनुपम खेर को मना कर अर्चना पूरन सिंह ने अमिताभ को किया था Kiss

हालाँकि अर्चना पूरन सिंह ने भले ही अनुपम खेर के साथ किसिंग सीन करने से मना कर दिया हो, लेकिन साल 1990 में आई फिल्म ‘आग का गोला’ में उन्होंने सनी देओल के साथ लिपलॉक सीन किया था। तब उस समय इस सीन की खूब चर्चा हुई थी। इसके अलावा उन्होंने ‘रात के गुनाह’ जैसी बी-ग्रेड फिल्म में भी काम किया है। शुरुआती करियर में कई ऐड फिल्मो में काम किया था।

अर्चना पूरन सिंह ने बड़े बैनर्स की ‘अग्निपथ’, ‘सौदागर’, ‘शोला और शबनम’, ‘आशिक आवारा’ और ‘राजा हिन्दुस्तानी’ जैसी कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए। ‘बाज’ और जज मुजरिम’ जैसी फिल्मों में अर्चना ने आइटम नंबर भी किए हैं। आज उनका इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है।