जब कपड़े के लिए कंगना रनौत को किया गया था ट्रोल
/

जब कपड़े के लिए कंगना रनौत को किया गया था ट्रोल, पहने थे ऐसे कपड़े

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज कल काफी चर्चा में है। "पंगा क्वीन" कंगना और शिवसेना में वाक् युद्ध जारी है। कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच अपनी तीखी बहस

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज कल काफी चर्चा में हैं। “पंगा क्वीन” कंगना और शिवसेना में वाक् युद्ध जारी है। कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच अपनी तीखी बहस को लेकर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। कंगना ने एक के बाद एक ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। वहीं तीखे पलटवार करने में शिवसेना भी इस मामले में पीछे नहीं है।

बॉलीवुड की झांसी की रानी कंगना ने जिंदगी में ऐसा समय भी देखा है जब उनके पास कपडे तक पहनने को नहीं थे। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह मुंबई आयी तो एक दोस्त उनकी मदद करती थी तब वह किसी अवॉर्ड में जाने लायक होती थी। एक बार साल 2009 में अवॉर्ड में शरीक होने के लिए कंगना ने पीले कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे गले में एक रीवन भी पहन रखा था, जिसके बाद उनकी हंसी भी उड़ाई गयी थी। यही नहीं अवॉर्ड में लोग कह रहे थे कि और कपड़ा नहीं मिला था क्या ?

1500 रूपए लेकर मुंबई आई थी कंगना

एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया कि वो मुंबई आयी थी तब मात्र 1500 रूपए लेकर आई थी। स्ट्रगल के दिनों में भी नहीं मिल रहा था काम और मै चुनौतियों से हार चुकी थी, लेकिन मेरा भरोसा नहीं टूटा था मुझे लगता था कि मै बहुत कुछ कर सकती हूँ। फिलहाल सूत्रों के अनुसार इस आलोचना के बाद डिजाइनर फ्रेंड रिक रॉय को कंगना ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

बॉलीवुड में चल रहा है वंशवाद

इन दिनों कंगना सुशांत के पक्ष में बॉलीवुड के बड़े एक्टर पर धावा बोल रही है साथ ही रह भी कह रही है कि बॉलीवुड में सिर्फ उन्हें काम मिलता है जिनके फादर, गॉड फादर पहले से बॉलीवुड में थे। कंगना को Y प्लस की सुरक्षा भी गृह मंत्रालय ने दी है। माना जा रहा है कि कंगना भाजपा में शामिल हो सकती हैं और बिहार चुनाव में भाजपा की तरफ से प्रचार भी कर सकती हैं।