ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन देने में छूटे रणबीर के पसीने
//

ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन देने में छूटे रणबीर के पसीने, एक्ट्रेस ने कहा करने नहीं आता?

मुंबई, बॉलीवुड के शानदार रणबीर कपूर फिल्मो में अपने दम पर जान डाल देते है. रणबीर के अफेयर्स की चर्चा सभी गलियारों में है. क्यों की रणबीर ने कई एक्ट्रेस को धोखा दिया है. कई एक्ट्रेस ने उन पर खुल कर इल्जाम लगाया है.

सीन के दौरान घबरा गये रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोग्राफी फिल्म में संजू का रोल कर रणवीर ने सबको चौका दिया था, लेकिन आपको बता दें कि एक ऐसी बोल्ड सीन जिसके दौरान खुद रणवीर कपूर घबरा गये थे. फिल्म ए दिल मुश्किल में रणवीर को मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ बोल्ड सीन करना था, लेकिन उन्हें घबराहट हो रही थी. हालांकि रणवीर की ऐश्वर्या बचपन से क्रश थी.

ऐश्वर्या ने कहा “सही से करना नहीं आता क्या”

बता दें कि रणवीर ने इस सीन का खुलासा एक इंटरव्यू में करते हुए कहा कि उनका हाँथ कांप रहा था. हालांकि मैंने कई फिल्मो में सीन किये हैं लेकिन ऐश्वर्या के साथ मै सीन करने में डर रहा था. तब ऐश्वर्या ने उनसे कहा कि “सही से करना नहीं आता क्या ?”। फिर ऐश्वर्या समझ गयी कि रणबीर घबरा रहे हैं। ऐश्वर्या ने उन्हें समझाया कि ये सब सिर्फ एक्टिंग है और ऐसा सच में नहीं हो रहा है, उन्होंने रणबीर को सीन करने के लिए हिम्मत दी और फिर सीन अच्छे से हो पाए। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय, शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा भी थी।

ऐश्वर्या के साथ करना था बोल्ड सीन

हालांकि इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या से बच्चन परिवार नाराज़ हो गया था. जहा तक की कई महीनो तक ऐश्वर्या से बात नहीं की. मुद्दा ये था की रणवीर के एक बयान ने बच्चन परिवार को दुखी कर दिया था. इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर ने ये भी कहा था कि ऐश्वर्या के साथ बोल्ड सीन मुझे करना था पता नहीं दोबारा मौका मिले या नहीं। बस क्या था इसके बाद बच्चन परिवार में हड़कंप मच गया था. बरहाल रणवीर अपने इसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

रेलवे का रिजर्वेशन करने के पहले जान लीजिये ये बदले नियम |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, कन्या राशि वाले भूलकर भी न करें ये गलती |

8 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

दीपिका समेत इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को धोखा दे चुके हैं रणबीर कपूर |

एक इंजेक्शन ने छोटी हंसिका मोटावनी को बना दिया था 3 साल में बड़ा |