रुबीना दिलैक ने कहा अविनाश सचदेव के इस आदत से परेशान होकर किया था ब्रेकअप

टीवी के विवादित शो बिग बॉस 14 की सबसे फेमस जोड़ी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला जोड़ी काफी चर्चा में है। दरअसल रुबीना दिलैक इस समय अपने पुराने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हालाँकि साल 2018 में रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला के साथ शादी रचाई थी। शादी से पहले रुबीना टीवी एक्टर अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में थी। फिर अचानक दोनों के बीच रिश्ते में दरार आ गयी थी। फिलहाल अविनाश ने अपने इस रिश्ते कप लेकर एक इंटरव्यू के दौरान सब कुछ बताया।

बताई ब्रेकअप की वजह

रुबीना दिलैक ने कहा अविनाश सचदेव के इस आदत से परेशान होकर किया था ब्रेकअप

एक इंटरव्यू के दौरान अविनाश ने एक्स-गर्लफ्रेंड रुबीना दिलैक के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने दोनों के ब्रेकअप की वजह के भी बारे में बताया और कहा कि अब वह रुबीना के टच में नहीं हैं। हम दोनों किसी पार्टी या इवेंट में एक दूसरे को इग्नोर नहीं करते, लेकिन हमारे बीच नॉर्मल हाय और हेलो बस इसके आगे कोई बात नहीं होती। ब्रेकअप की वजह बताते हुए उन्होंने कहा,”रुबीना और मैं जिंदगी की हर चीज को लेकर बहुत इनसिक्योर थे। हम एक-दूसरे को कभी स्पेस नहीं देते थे।”

रुबीना दिलैक ने कहा अविनाश सचदेव के इस आदत से परेशान होकर किया था ब्रेकअप

सीरीयल ‘छोटी बहू’ में रुबीना दिलैक और अविनाश सचदेव ने साथ में काम किया था। ईगो की वजह से इस शो के दौरान करीब 3 महीने तक तो दोनों में कोई बात नहीं हुई लेकिन एक आउटडोर शूटिंग के दौरान दोनों के बीच बातें शुरू हुईं और दोनों दोस्त बन गए। खबरों के अनुसार इसके बाद इनका रिलेशन शुरू हुआ और बात शादी तक पहुंच गई। अविनाश ने अपने दादा से रुबीना से शादी करने की इच्छा जाताई थी और उनके दादा ने उन्हें परमिशन भी दे दी थी।

वहीं रुबीना के परिवार वाले भी इस शादी के लिए राजी थे। इसी बीच अविनाश सचदेव का नाम कई और एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ने लगा। फिलहाल इस समय ब्रेकअप के बाद रुबीना ने अभिनव शुक्ला से शादी कर ली। वही अविनाश ने भी साल 2015 में को-स्टार शालमाली देसाई से शादी कर ली।

Leave a comment

Your email address will not be published.