ज़रीन खान हुईं गरीब, कहा सलमान ने मदद की थी, लेकिन अब वो चाहते हैं.......
/

ज़रीन खान ने कहा मै गरीब हो गयी हूँ, सलमान ने मदद की थी, लेकिन अब वो चाहते हैं…….

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोग सपने लेकर आते है लेकिन ये दुनिया भी अजीब और अलग है। यहां सब किस्मत का खेल होता है और किसी की किस्मत कब बदल जाये कु

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोग सपने लेकर आते हैं, लेकिन ये दुनिया भी अजीब और अलग है। यहां सब किस्मत का खेल होता है और किसी की किस्मत कब बदल जाये कुछ पता नहीं होता है। इंडस्ट्री में लोग अपनी एक्टिंग और किस्मत के दम पर कमाल करते हैं। यदि इस समय की बात करें तो बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ज़रीन खान की मुसीबतें इन दिनों काफी ज्यादा बढ़ गई है।

जरीन खान ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यही नहीं ज़रीन ने इस बात का खुलासा किया है कि लॉकडाउन के कारण उनका काफी नुक्सान हुआ है और वो अब सलमान खान के ऊपर बोझ भी नहीं बनना चाहती हैं। ज़रीन ने बताया कि घर में केवल वही कमाने वाली हैं और इस मुश्किल समय में उनकी मुश्किल और बढ़ गयी है।

सब कर रहे शरीर दिखाने की मांग –

जरीन ने कहा कि मुझे फिल्मो और सीरीज के ऑफर आ रहे हैं, लेकिन सब एक ही चीज की मांग कर रहे हैं कि हॉट फोटो और ग्लैमरस। इसी वजह से मैंने कई ऑफर ठुकरा दिए और अब उन्हें इंतज़ार है एक अच्छे ऑफर का। आपको बता दें कि ज़रीन ने फिल्म वीर में सलमान के साथ दमदार किरदार निभाया, लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पायी। इसी के बाद जरीन ने हॉट फिल्मो की तरफ रुख मोड़ा फिर फ़िल्में हिट होने लगी और आज बॉलीवुड में उनकी इमेज अलग एक्ट्रेस के रूप में है।

आर्थिक तंगी से जूझ रही एक्ट्रेस

जरीन का यह भी कहना है कि बड़े-बड़े ओटीटी प्लेटफार्म बड़े एक्ट्रेस की बड़ी फिल्में रिलीज करने में ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं और उन्हें ही समय देते हैं. इसके साथ ही लॉकडाउन में उन्हें नुक्सान हुआ है और आर्थिक तंगी पर भी उन्होंने बताया कि उनके पास बैंक बैलेंस ख़त्म हो गया है, मै गरीब हो गई हूँ और मैं सलमान को भी परेशांन नहीं करना चाहती हूँ।

आगे उन्होंने कहा कि सलमान खान उनकी मदद कर सकते हैं, लेकिन वो सलमान खान को कुछ कहना नहीं चाहती महीन। वहीं सलमान ने बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसस को ब्रेक दिया है।