रणजी ट्रॉफी में Suryakumar Yadav ने की तूफानी बल्लेबाजी, 16 गेंदों पर चौके छक्कों में जोड़े 66 रन, वायरल हुआ Video
रणजी ट्रॉफी में Suryakumar Yadav ने की तूफानी बल्लेबाजी, 16 गेंदों पर चौके छक्कों में जोड़े 66 रन, वायरल हुआ VIDEO

रणजी ट्रॉफी में Suryakumar Yadav ने की तूफानी बल्लेबाजी, 16 गेंदों पर चौके छक्कों में जोड़े 66 रन, वायरल हुआ VIDEO ∼

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में लागातर धमाल मचा रहे हैं। इस टूर्नामेंट का 26वां मुकाबला मुंबई और हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और वहां मौजूद लोगों की वाहवाही लूटी। मुंबई की ओर से खेलते हुए सूर्याकुमार यादव ने अपनी टी20 वर्ल्ड कप की फॉर्म को जारी रखा और विपक्षी टीम के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए 80 गेंदों पर 90 रन जोड़े।

Suryakumar Yadav ने 80 गेंदों पर 90 रन ठोके

दरअसल रणजी टॉफी के इस मैच में सूर्या (Suryakumar Yadav) नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरे थे। हालांकि उनसे पहले पृथ्वी शॉ के रूप में पहला झटका मुंबई को 23 रनों पर लगा था। जिसके बाद यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर SKY ने टीम की पारी को आगे बढ़ाया। सूर्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 80 गेंदों पर 90 रन ठोके। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 112.50 का रहा। उनकी इस पारी में 15 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। गौरतलब है कि, स्काई ने महज 16 गेंदों का सामना करते हुए चौके छक्को की बदौलत 66 रन बनाए।

पृथ्वी शॉ 19 रन बनाकर हुए आउट

रणजी ट्रॉफी में Suryakumar Yadav ने की तूफानी बल्लेबाजी, 16 गेंदों पर चौके छक्कों में जोड़े 66 रन, वायरल हुआ Video
रणजी ट्रॉफी में Suryakumar Yadav ने की तूफानी बल्लेबाजी, 16 गेंदों पर चौके छक्कों में जोड़े 66 रन, वायरल हुआ Video

बता दें कि मुंबई और हैदराबाद के बीच खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दूसरी ओर बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की ओर से पृथ्वी शॉ महज़ 19 रन बनाकर अपना विकेट दें बैठे। इसके बाद यशस्वी और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने टीम की पारी को आगे बढ़ाते हुए हैदराबाद पर वार करना शुरू किया। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच दूसरे विकेट के लिए 153 रनों की साझेदारी बनी। वहीं, यशस्वी 78 रन बनाकर  बल्लेबाज़ी कर रहे हैं। वहीं, खबर लिखे जाने तक अजिंक्य रहाणे 15 रन बनाकर टीम में बने हुए हैं।

 

यह भी पढ़िये :

‘तू वीडियो गेम खेल रहा है क्या?’ बीच मैच में सूर्याकुमार यादव की बैंटिग से हैरान हुए विराट कोहली, स्काई ने खुद किया खुलासा|

“माही भाई के सिग्‍नेचर में मैं कहां घुस जाऊं, धोनी के ऑटोग्राफ के साथ मैं साइन नहीं कर सकता”, Ishan Kishan ने दिया दिल छू लेने वाला बयान|