थाईलेंड

थाईलैंड के शाही खानदान से एक बड़ी खबर निकल कर आई है, जहां थाई राजा महा वजिरालोंगकोर्न की गर्लफ्रेंड सीनीत वोंगवजिरापकडी की सैकड़ो प्राइवेट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गयी है. हाल में सीनीत वोंगवजिरापकडी राजा की पत्नी सुथिडा को बदनाम करने के इल्जाम की सजा काट कर जेल से बाहर आईं हैं. सूत्रों के मुताबिक खबर मिली है कि राजा की पत्नी सुथिडा और गर्लफ्रेंड सीनीत के बीच झगड़े के कारण सीनीत के फोटो वायरल किये गये हैं.

बदला लेने के मकसद से हुए फोटो वायरल

थाईलेंड

बता दें सीनीत वजिरालोंगकोर्न थाईलैंड के राजा वजिरालोंगकोर्न की गर्लफ्रेंड है. सीनीत वजिरालोंगकोर्न को एक साल पहले राजा की पत्नी सुथिडा को बदनाम करने के आरोप के चलते जेल में डाल दिया गया था. ऐसा माना जा रहा है कि उनकी न्यूड फोटोज को बदला लेने के मकसद से वायरल किया गया है.

थाईलेंड

सीनीत की प्राइवेट फोटोज थाईलैंड में राजशाही के हटाने के प्रदर्शन में काम कर रहे एक्टिविस्टों को भेजी गयी है. साथ ही थाईलैंड की राजशाही के सबसे बड़े आलोचक ब्रिटिश पत्रकार मैकग्रेगर मार्शल को भी सीनीत वजिरालोंगकोर्न की न्यूड तस्वीरें शेयर की गयी हैं.

सीनीत रह चुकी हैं राजा के महल में सीनियर अफसर

थाईलेंड

जानकारी के मुताबिक सीनीत वजिरालोंगकोर्न राजा के महल में एक सीनियर ऑफिसर के रूप में कार्य कर चुकी हैं. इससे पहले वो आर्मी में नर्स के रूप में कार्य कर चुकी हैं. वहीं मौजूदा राजा की पत्नी  सुथिडा ने भी इससे पहले थाई एयरवेज में फ्लाइट क्रू के रूप में अपनी भूमिका निभाई थी.

थाईलेंड

थाईलैंड के 68 साल के राजा ने वजिरालोंगकोर्न ने 2019 में सुथिडा से शादी की थी, जिन्हें रानी बनाया गया है. वहीं वजिरालोंगकोर्न पहले भी 3 शादियाँ की है और वो उनसे तलाक भी ले चुके हैं. थाई के राजा को इन पत्नियों से 7 बच्चे भी पैदा हुए हैं.

"