10 बच्चों को जन्म दे चुकी है ये महिला, 12 तक नहीं रुकेगी
/

10 बच्चों को जन्म दे चुकी है ये महिला, 12 तक नहीं रुकेगी, जानिए वजह

दुनिया में हर तरह के लोग होते हैं। ऐसे ही एक महिला के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसके 10 बच्चे हैं. इसके अलावा वो अभी भी और 2 बच्चे चाहतीं हैं. यहाँ महंगाई के जमाने में सबको एक ही बच्चे के पालन-पोषण के लिए सोचना पड़ता है. ऐसे में ये महिला 12 बच्चों के भरण-पोषण की सोच रहीं है. बता दें कि महिला का नाम कॉर्टनी रोजर्स है. इतने बच्चे को एक साथ पालना बहुत ही मुश्किल काम है वो भी महंगाई के जमाने में. आइये बताते हैं कॉर्टनी के जीवन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…..

10 बच्चों के बाद एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं कॉर्टनी

कॉर्टनी की शादी साल 2008 में क्रिस रोजर्स (Chris Rogers) से हुई थी. शादी के ठीक 9 महीनें बाद कॉर्टनी की पहली संतान के रूप में बेटा हुआ. तब से लेकर इन 10 सालों में वो लगातार 10 बच्चों की माँ बनी. इन 10 बच्चों में 6 लड़के और 4 लड़कियां हैं. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि कॉर्टनी इस वक़्त भी प्रेग्नेंट हैं और आने वाले नवंबर को वो अपने 11वें बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

यह भी पढ़े: सुशांत और सारा के रिश्ते का खुलासा करने वाले सैमुअल को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

कॉर्टनी और उनके पति दोनों का नाम अंग्रजी के वर्ण C से शुरू होता है इसलिए इनलोगों ने अपने 10 बच्चों का नाम भी C से ही रखा और इनके नाम हैं Clint, Clay, Cade, Callie, Cash, Colt and Case, Calena, Caydue, Coralee.

कॉर्टनी और क्रिस की मुलाकात साल 2007 में हुई, क्रिस की बात को समझी मज़ाक

कॉर्टनी ने बताया कि वो और क्रिस 2007 में एक दूसरे से मिले थे. जहाँ इन दोनों को प्यार हो गया और दोनों बातचीत करने लगे. बातचीत के दौरान क्रिस ने बताया कि वो लोग 10 भाई-बहन हैं इसलिए वो भी उतने ही बच्चे पैदा करना चाहते हैं. उनकी बातें सुनकर कॉर्टनी को लगा कि वो मज़ाक कर रहे हैं. इसके बाद साल 2008 में दोनों ने शादी रचाई तब कॉर्टनी को क्रिस की बातों पर यकीन हुआ कि सच में क्रिस उस वक़्त मज़ाक नहीं कर रहे थे.

 

 

View this post on Instagram

 

Not too many bump pics left. 👶 Had a difficult time trying to find modest Easter/wedding dresses to fit me this late in pregnancy. 😭 Thankfully, I found this cute dress at Target the day before we left on our trip. 🙌 #pregnancy #baby10 #3rdtrimester #theendisnear #momlife #momofmany #megamom #largefamilylife #targetmaternity

A post shared by Courtney Rogers (@littlehouseinthehighdesert) on Apr 17, 2019 at 7:04pm PDT

यह भी पढ़े: PM REPORTS से खुला राज, इतने घंटे पहले हो गयी थी सुशांत की मौत

यह भी पढ़े: सुशांत और सारा के रिश्ते का खुलासा करने वाले सैमुअल को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

यह भी पढ़े: सुशांत समेत इन बॉलीवुड सितारों की मौत अब तक है अनसुलझा रहस्य