सुशांत और सारा के रिश्ते का खुलासा करने वाले सैमुअल को मिली जान से मारने की धमकी
/

सुशांत और सारा के रिश्ते का खुलासा करने वाले सैमुअल को मिली जान से मारने की धमकी, एफआईआर दर्ज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हाओकिप सुशांत के साथ ही रहते थे. सुशांत के निधन के बाद उनके सभी दोस्त मीडिया पर सुर्खियों में आए थे. उसी दौरान से सैमुअल हाओकिप ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत और सारा के रिलेशनशिप को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया था.

सोशल मीडिया यूजर ने सैमुअल को दी जान से मारने की धमकी

अब सैमुअल को एक सोशल मीडिया यूजर ने धमकी दी है जिसके बाद सैमुअल ने उसके खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने शव को इंस्टाग्राम पर सीधे मैसेज में धमकी दी है. उसने धमकी देते हुए लिखा कि, ” मैं शपथ लेकर कह रहा हूं कि तुम्हें पछताने का समय भी नहीं मिल पाएगा, भले ही तुम्हें माफियाओं ने बचा लिया हो लेकिन अब तुम्हें आत्महत्या करने से कोई नहीं रोक सकता. अब तुम्हें दुनिया की कोई ताकत नहीं बचा पाएगी. मत मत भूलो कि बहुत ही ताकतवर डार्क वेब हैकर्स भी हमारे साथ हैं”.

यह भी पढ़े:रिया के पड़ोसी ने खोला एक्ट्रेस का बड़ा झूठ 13 जून को छोड़ने आए थे सुशांत

 

सैमुअल ने दिया धमकी देने वाले यूजर को जवाब

सैमुअल हाओकिप ने इन मैसेज के स्क्रीनशॉट और अपनी कंप्लेंट की कॉपी के फोटोस भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए. साथ ही सैमुअल ने उस धमकी देने वाले सोशल मीडिया यूजर को जवाब भी दिया उन्होंने कहा कि, ” मैं तुम्हारे खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवा रहा हूं, IPC और IT एक्ट 2013 के तहत मैं तुम्हारे खिलाफ IP अड्रेस पर एफ आई आर दर्ज करवाऊगा.”

FIR की बात से भी नहीं डरा यूजर

सैमुअल हाओकिप की कंप्लेन वाली बात को लेकर धमकी देने वाला सोशल मीडिया यूजर बिल्कुल भी नहीं डरा. उसने कहा, ” तुम्हें सुशांत सिंह राजपूत वारियर्स और मेरे खिलाफ जो भी कंप्लेंट दर्ज करवानी है करवा लो, यह सब करने से तुम्हारी जिंदगी के लिए खतरा और भी बढ़ रहा है”.

यह भी पढ़े:रिया की वजह से कंगना रनौत हुई ट्रोल तो दिया ये जवाब

एम्स द्वारा आई रिपोर्ट से असंतुष्ट है सुशांत का परिवार

एम्स की रिपोर्ट में भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन की वजह आत्महत्या ही बताई गई, जिसके बाद सुशांत के परिवार वाले संतुष्ट नहीं हैं, उन्होंने सीबीआई से फिर मेडिकल टीम गठित करने की मांग की है.

 

फिलहाल, सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स को लेकर आरोपी पाईं जाने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मुंबई हाई कोर्ट द्वारा जमानत मिल चुकी है. बता दें, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत मुंबई हाई कोर्ट ने खारिज कर दी है.

यह भी पढ़े: सुशांत समेत इन बॉलीवुड सितारों की मौत अब तक है अनसुलझा रहस्य

यह भी पढ़े: रिया चक्रवर्ती के बेल मिलने पर टूट गयी सुशांत की बहन, भावुक होकर कहा अभी हमारे पास जवाब नहीं..

यह भी पढ़े: KBC 12: अमिताभ बच्चन ने पूछा सुशांत से जुड़ा ये सवाल