रिया की वजह से कंगना रनौत हुई ट्रोल तो दिया ये जवाब
/

रिया की वजह से कंगना रनौत हुई ट्रोल तो दिया ये जवाब

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत वैसे तो हमेशा से अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती थी, लेकिन जबसे सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुई है, तब से उनके बेबाक बयान और भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. कंगना रनौत शुरुआत से ही सुशांत के केस को लेकर न्याय की आवाज उठा रही हैं.

कंगना ही नहीं बल्कि सुशांत के सभी फैंस और परिवार वालों का भी यही मानना है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर किया गया है. कंगना रनौत ने सुशांत केस को लेकर ट्विटर पर भी कई तरह के मुद्दे उठाए हैं. इन सबके चलते कुछ लोग कंगना रनौत का सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग उनको लगातार ट्रोल भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़े : रिया की रिहाई के बाद उठी कंगना से अवार्ड वापस करने की मांग

सुशांत की हत्या का मामला खारिज हो चुका है

हम आपको बता दें कि, हाल ही में आई एम्स रिपोर्ट के बाद सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का मामला खारिज हो चुका है. सीबीआई टीम ने भी सुशांत सिंह राजपूत के केस को आत्महत्या के नजरिए से देखना शुरू कर दिया है. रिपोर्ट में आत्महत्या की बात सामने ना आने के कारण अब ट्रोलर्स कंगना रनौत पर भी निशाना साध रहे हैं.

कंगना ने कहा, गलत साबित हुई तो अवार्ड कर दूंगी वापस

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद कंगना रनौत ने सभी को मुंहतोड़ जवाब दिया. कंगना ने अपना एक इंटरव्यू वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा,

”यह देखिए मेरा इंटरव्यू! अगर आपकी याददाश्त कमजोर हो गई हो तो एक बार फिर देख लें, अगर मैंने कुछ भी झूठ या गलत आरोप लगाया हो तो फिर मैं अपने सारे अवॉर्ड्स भी वापस कर दूंगी. मैं एक क्षत्रिय हूं और यह क्षत्रिय का वचन है. मैं राम भक्त हूं ! प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम”.

यह भी पढ़े :अनुराग कश्यप का दावा, शूट पर जाने से पहले कंगना रनौत करती थीं ये काम

बता दें, कि ट्विटर पर कंगना रनौत के खिलाफ #KanganaAwardWapasKaro ट्रेंड भी खूब चला और लोगों ने कंगना पर आरोप भी लगाए. सभी का यह मानना था कि, कंगना रनौत ने सुशांत मामले पर इसलिए आवाज उठाई क्योंकि वह इसमें अपना फायदा देखती है.

 

फिलहाल कंगना रनौत की हाल ही में कई मूवी रिलीज होने वाली है. कंगना राणावत इस समय अपनी फिल्म thalaivi की तैयारियों में व्यस्त हैं.

यह भी पढ़े: 10 साल बाद कंगना की फिल्म से सलमान की ये अभिनेत्री करेगी वापसी

यह भी पढ़े : NCB ने भेजा दीपिका, श्रद्धा और सारा को समन, तो कंगना ने ऐसे कसा तंज