अनुराग कश्यप का दावा, शूट पर जाने से पहले कंगना रनौत करती थी
/

अनुराग कश्यप का दावा, शूट पर जाने से पहले कंगना रनौत करती थीं ये काम

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपने विचारों को लोगों के सामने खुलकर रखती है। हाल ही में कंगना रनौत और शिवसेना सरकार के बीच हुए विवाद को लेकर काफी चर्चा हुई थी। वहीं अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर चौंकाने वाली बात कही है।

ड्रग्स विवाद पर लगातार खुलासे कर रहीं कंगना पर अनुराग ने दावा किया है कि एक समय पर वे अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शेम्पेन पिया करती थीं। जी हां, अनुराग ने कहा है- क्वीन की शूटिंग के दौरान कंगना शेम्पेन पिया करती थीं। वे जब भी खुद पर कम भरोसा करती थीं, तो वे ऐसा करती थीं।

अनुराग आगे कहते हैं कि, उन्होंने फिल्म में इतना बेहतर काम किया कैसे? ऐसे ही, मैंने खुद अपनी आंखों से देखा है। कंगना ऐसा नहीं कह सकतीं कि उन्हें किसी ने फोर्स किया हो। वहीं उससे पहले क्या हुआ मुझे इस बारे में नहीं पता, लेकिन मेरे सामने उन्हें कभी किसी ने फोर्स नहीं किया था।

वहीं अनुराग ने आगे कहा कि, कोई भी इंसान किसी पर कोई दवाब नहीं बना सकता है। सभी अपनी जिंदगी में किसी भी चीज का चयन खुद ही करते हैं। वहीं अगर कोई चीज किसी को अच्छी लगती है, तो वो उसे करेगा। वहीं अनुराग ने अपने इस बयान से कंगना के ऊपर निशाना भी साधा है।

रवि किशन को लेकर कही ये बात 

अनुराग कश्यप में ने इसी इंटरव्यू के दौरान भाजपा सांसद रवि किशन को लेकर कहा कि, ‘रवि ने मेरी फिल्म ‘मुक्काबाज’ में काम किया है। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं। उन्होंने शायद अब ये सब छोड़ दिया हो क्योंकि वह नेता बन गए हैं।

अनुराग आगे कहते है कि, ‘क्या आप इसे भी ड्रग्स में शामिल करते हैं? नहीं, मैं रवि को जज नहीं कर रहा हूं,  क्योंकि मैंने कभी भी वीड को एक ड्रग के तौर पर नहीं देखा है। बताते चलें कि हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।  फिलहाल अनुराग ने पायल घोष द्वारा लगाए हुए सभी आरोपों को गलत बताया है।

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान खान ऐश्वर्या को लगा दिए थे थप्पड़ और फिर इस वजह से मचा था बवाल |

अंकिता लोखंडे ने कहा था सारा गुस्सा सुशांत पर उतारती हूँ, पुराना वीडियो हो रहा वायरल |

रेखा ने इन फिल्मों में किया है हद से ज्यादा बोल्ड सीन, देख आ जाए शर्म |

पेट से आए आवाज तो न करें नजरअंदाज, हो सकती है ये जानलेवा बीमारी |

मोटापा से अगर परेशान हैं तो करें ये समाधान और हो जाएँ चिंता मुक्त |