अंकिता लोखंडे ने कहा था सारा गुस्सा सुशांत पर उतारती हूँ
/

अंकिता लोखंडे ने कहा था सारा गुस्सा सुशांत पर उतारती हूँ, पुराना वीडियो हो रहा वायरल

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम ने लगातार जांच की है, लेकिन अभी तक कोई भी मामला साफ नहीं हो पाया है. इस केस में ड्रग्स एंगल का मामला सामने आने के बाद NCB की टीम ने बॉलीवुड के कई सितारों को शक की निगाह से देखना शुरू कर दिया है और सभी आरोपियों पर गिरफ्तारी की तलवार लटकती हुई नजर आ रही है.

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, और अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को भी इस मामले में समन जारी कर दिया गया है. इन सभी से एनसीबी जल्द ही पूछताछ भी कर सकती है.

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत के बाद सभी उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. इस मामले में कई जांच एजेंसियों के द्वारा कार्यवाही किए जाने पर भी अभी तक कोई पुख्ता सुबूत हाथ में नहीं आया है.

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सुशांत की कई पुराने वीडियो और फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर करके उनको याद करते रहते हैं. इन सबके अलावा कुछ हैरान कर देने वाले फोटो और वीडियो भी वायरल हुए हैं, जो शायद पहले किसी ने भी ना देखे हो.

सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने वालों की लिस्ट में उनके पूरे परिवार के साथ साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे भी शामिल है. इन्हीं सब के चलते अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता लोखंडे यह बोलती हुई दिखाई दे रही हैं कि, ”वह अपना सारा गुस्सा और नाराजगी सुशांत सिंह राजपूत पर उतारती थी”.

दरअसल, अंकिता लोखंडे वायरल हो रहे हैं वीडियो में एक्टर शेखर सुमन से बात कर रहीं हैं. शेखर सुमन अंकिता से पूछा कि, ”उनको जब भी गुस्सा आता है तो वह इसको किस तरह से और किस पर निकाल देती है? शेखर सुमन के द्वारा किए गए इस सवाल का जवाब देते हुए अंकिता कहती हैं कि, मैं सच कहूं तो अपना सारा गुस्सा सुशांत के ऊपर उतारती हूं”.

इतना ही नहीं इस पुराने वीडियो में अंकिता सुशांत के साथ अपनी शादी को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में वह कह रही हैं कि, हम अगले साल तक शादी कर लेंगे, मैं वादा करती हूं हमारा पवित्र रिश्ता बहुत ही मजबूत है,”.

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही अंकिता की वीडियो में अंकिता ने यह भी कहा है कि, ”वह सुशांत सिंह राजपूत को बहुत मानती हैं और उनसे बहुत प्यार करती हैं, और सुशांत सिंह राजपूत भी उनसे बहुत प्यार करते हैं”. सोशल मीडिया पर जब से ये वीडियो वायरल हुआ है, लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को पूरे 3 महीने गुजर चुके हैं. लेकिन सीबीआई ने अभी तक इस केस में कोई खास सबूत हासिल नहीं किया है. फिलहाल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने ड्रग्स मामला सामने आने के बाद कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

 

 

ये भी पढ़े:

टर्की के राष्ट्रपति ने भारत के खिलाफ उगला जहर, आमिर खान की बढ़ी मुसीबत |

रुकुलप्रीत सिंह किसी को भी कर सकती हैं KISS, कही ये बात |

अनुराग कश्यप का दावा, शूट पर जाने से पहले कंगना रनौत करती थीं ये काम |

बॉलीवुड माफियाओं ने बर्बाद कर दिया इन अभिनेताओं का करियर, अब इंडस्ट्री से रहते हैं दूर |

मेट्रो स्टेशन पर CISF ने बैग से भरे पैसे के साथ एक आदमी को किया गिरफ्तार |