टर्की के राष्ट्रपति ने भारत के खिलाफ उगला जहर, आमिर खान की बढ़ी मुसीबत
/

टर्की के राष्ट्रपति ने भारत के खिलाफ उगला जहर, आमिर खान की बढ़ी मुसीबत

पूरी दुनिया में कई ऐसे इस्लामिक देश है जो भारत के भी खास मित्र हैं, इन्हीं इस्लामिक देशों में से एक देश है टर्की, जो भारत के कई पुराने दोस्तों में से एक था. जी हां, टर्की भी भारत का बहुत ही खास मित्र हुआ करता था लेकिन हाल ही में टर्की ने कश्मीरी मुद्दे को लेकर पाकिस्तान से हाथ मिला लिया.

पाकिस्तान से मित्रता होने के बाद अब टर्की ने भारत के खिलाफ कड़वे बोल बोलने शुरू कर दिए हैं. किसी भी तरह की बैठक में भारत-पाकिस्तान के कश्मीरी मुद्दे को लेकर टर्की भी भारत के खिलाफ जहरीले शब्द सुनने में आ रहे हैं. टर्की ने हाल ही में संयुक्त राष्ट्र महासभा में कश्मीर मुद्दे को लेकर सवाल उठाया है.

टर्की द्वारा उठाए गए सवालों के बीच बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव भी मुश्किलों में आ गए हैं. हम आपको बता दें कि, ”कुछ साल पहले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव ने कहा था कि, उन्हें भारत में रहने से डर लगता है.

आमिर खान की पत्नी ने असहिष्णुता को लेकर यह तक बोल दिया था कि, वह अब भारत देश में रहना नहीं चाहती हैं वह जल्द ही देश को छोड़ देना चाहती हैं”.

 

टर्की के राष्ट्रपति रिसप तैयव एद्रोआन ने संयुक्त राष्ट्र महासभा में कश्मीरी मुद्दे पर सवाल उठाए, जिसके बाद विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने आमिर खान पर भी सीधा निशाना साधा है. उन्होंने आमिर खान पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर आमिर खान को टैग किया.

विनोद बंसल ने आमिर खान पर तंज कसते हुए लिखा कि, ” अभी हाल ही में भारत के एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी डरी हुई पत्नी किरण राव टर्की की प्रथम महिला राजमाता से मिलकर बहुत ही आनंद महसूस कर रहे थे, लेकिन अब उन्हीं के शौहर के द्वारा भारत विरोध किए जाने और जिहादी करतूतों से अब वह क्या कहना चाहेंगे, अब दोनों को कैसा महसूस हो रहा है”. विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने आमिर खान और उनकी पत्नी को टर्की जाने वाली बात को लेकर निशाना बनाया.

 

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा आने वाली हैं. इसकी शूटिंग के लिए वह टर्की गए थे. आमिर खान ने अपनी पत्नी के साथ टर्की की प्रथम महिला एमिने एदरोआन से मुलाकात भी की थी, मुलाकात के दौरान वह बहुत ही खुश नजर आ रहे थे. टर्की में आमिर खान की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सलमान खान ऐश्वर्या को लगा दिए थे थप्पड़ और फिर इस वजह से मचा था बवाल |

अंकिता लोखंडे ने कहा था सारा गुस्सा सुशांत पर उतारती हूँ, पुराना वीडियो हो रहा वायरल |

रेखा ने इन फिल्मों में किया है हद से ज्यादा बोल्ड सीन, देख आ जाए शर्म |

पेट से आए आवाज तो न करें नजरअंदाज, हो सकती है ये जानलेवा बीमारी |

मोटापा से अगर परेशान हैं तो करें ये समाधान और हो जाएँ चिंता मुक्त |