रेखा ने इन फिल्मों में किया है हद से ज्यादा बोल्ड सीन
/

रेखा ने इन फिल्मों में किया है हद से ज्यादा बोल्ड सीन, देख आ जाए शर्म

बॉलीवुड की जानी-मानी मशहूर अदाकारा और कई दशक से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री रेखा को आज कौन नहीं जानता है. रेखा सिर्फ खूबसूरत ही नहीं बल्कि बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड एक्ट्रेस है. अपनी मनमोहक कलाकारी से रेखा ने आम दर्शकों से लेकर बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों तक हर किसी पर अपना जादू चलाया है.

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रेखा के साथ कई एक्टर्स का नाम भी जोड़ा गया और उनके अफेयर के कई तरह के चर्चे भी सुनने को मिले. रेखा की असल जिंदगी भी विवादों से काफी भरी हुई है. रेखा के पति ने उनके ऊपर उन को प्रताड़ित करने के भी कई आरोप लगाए थे. रेखा ने बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया है.

रेखा ने अपने करियर में सबसे पहले तेलुगू फिल्म ‘रंगुला रतलाम’ में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने बाल कलाकार के रूप में काम किया था, यह फिल्म साल 1966 में आई थी.

रेखा ने बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू साल 1970 में आई फिल्म ‘सावन भादो’ से किया था. अपनी पहली फिल्म में काम करने के बाद ही रेखा ने लोगों के दिल में अपनी जगह बना ली.

रेखा को कई फिल्म अवार्ड से नवाजा जा चुका है

अपने लुक और बेस्ट एक्टिंग को लेकर वह आज भी बॉलीवुड में काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. रेखा को अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने के लिए कई बड़े-बड़े अवार्ड से भी नवाजा गया है. रेखा ने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जो बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई, लेकिन इंटरनेट पर रेखा के बोल्ड लुक ने धमाल मचाया.

कई फिल्मों में बोल्ड किरदार भी निभा चुकी है रेखा

भारत की मशहूर अभिनेत्री रेखा ने आज तक की सबसे बोल्ड फिल्म में भी किरदार निभा चुकी हैं. ‘कामसूत्र’ नाम की इस फिल्म में रेखा ने टीचर का किरदार निभाया था. रेखा की यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई थी, लेकिन इंटरनेट पर उनकी यह फिल्म आज भी सर्च की जाती है.

रेखा ने शेखर सुमन के साथ भी एक फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए हैं. इस फिल्म का नाम ‘उत्सव’ है, इसमें रेखा ने एक वेश्या की भूमिका निभाई और कई तरह के अलग-अलग हॉट सीन दिए.

बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी के साथ भी रेखा ने कई फिल्मों में काम किया है. फिल्म ‘आस्था’ में रेखा ने ओम पुरी के साथ खूब बोल्ड सींस किए. रेखा का यह सीन और किरदार इतना मशहूर हुआ था कि, आज भी लोग इसकी चर्चा करते हुए दिखाई देते हैं.

रेखा ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. रेखा ने खून पसीना, गंगा की सौगंध, घर, मुकद्दर का सिकंदर, ऐलान, रामपुर का लक्ष्मण, धर्मा, सावन भादो, धर्मा, कहानी किस्मत की, नमक हराम, प्राण जाए पर वचन ना जाए, धर्मात्मा, दो अंजाने जैसी कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम किया और लोगों के दिल में जगह बनाई है.

रेखा ने दिल है तुम्हारा, कोई मिल गया, क्रिश, सुपर नानी जैसी कई और फिल्मों में अलग तरह का किरदार निभाया है. इसके अलावा रेखा ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ भी ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ फिल्म में रोमांस किया था.

 

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

टर्की के राष्ट्रपति ने भारत के खिलाफ उगला जहर, आमिर खान की बढ़ी मुसीबत |

रुकुलप्रीत सिंह किसी को भी कर सकती हैं KISS, कही ये बात |

अनुराग कश्यप का दावा, शूट पर जाने से पहले कंगना रनौत करती थीं ये काम |

बॉलीवुड माफियाओं ने बर्बाद कर दिया इन अभिनेताओं का करियर, अब इंडस्ट्री से रहते हैं दूर |

मेट्रो स्टेशन पर CISF ने बैग से भरे पैसे के साथ एक आदमी को किया गिरफ्तार |