सलमान खान ने ऐश्वर्या को लगा दिए थे थप्पड़ और फिर.....
/

सलमान खान ऐश्वर्या को लगा दिए थे थप्पड़ और फिर इस वजह से मचा था बवाल

मुंबई : बॉलीवुड के सल्लू मियां को कौन नहीं जानता और इनके फैंस सलमान खान के एक्टिंग के साथ-साथ इनके गुस्से से भी अच्छी तरह से वाकिफ़ होंगे. सलमान हमेशा अपने गुस्से की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान को हमेशा नशे में देखा जाता है. सलमान ने नशे में गाड़ी चलाते हुए कई लोगों की जान भी ली थी. जिसके बाद उन्हें लेकर काफ़ी हंगामा भी हुआ था.

सलमान अपने नशे और गुस्से में आ कर कई लोगों पर थप्पड़ भी जड़ चुके हैं. जी हाँ, सलमान ने अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से लेकर युवा अभिनेता रणबीर कपूर तक को गुस्से में थप्पड़ मारा है. तो आइए जानते हैं आखिर गुस्से में ही सही लेकिन सलमान खान ने इन्हें मारा क्यों?

गुस्साए सलमान ने ऐश्वर्या राय को मारा था थप्पड़

एक समय में सलमान खान और ऐश्वर्या राय रिलेशनशिप में थे. दोनों का रेलशनशिप अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता था. लेकिन एक बार गुस्से में आकर सलमान ने ऐश्वर्या को थप्पड़ मार दिया था. इसकी वजह थी कि सलमान खान ऐश्वर्या से बहुत ही ज्यादा प्यार करने लगे थे. ऐश्वर्या को किसी और के साथ देखना उन्हें गवारा नही था. दरअसल, सलमान ऐश्वर्या के जीवन में कुछ ज्यादा ही हक़ जमाने लगे थे. सलमान किसी भी दूसरे हीरो के साथ काम करने के लिए मना किया करते थे और ऐश्वर्या को यह मंजूर नहीं था. जिस वजह से ऐश्वर्या ने सलमान से बातचीत करनी बंद कर दी थी. जिससे गुस्साए सलमान उनके घर पहुंच कर उन्हें बाहर बुलाया और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

पार्टी में मारा थप्पड़, फिर अगले दिन मांगी माफ़ी

इसके अलावा सलमान खान ने बॉलीवुड के यंग एक्टर रनबीर कपूर को थप्पड़ लगा दिया था. सभी इसके पीछे की वजह रनबीर और कैटरीना कैफ के रिश्ते को मानते हैं. लेकिन असली वजह कुछ और ही हैं जिसके कारण दोनों अभिनेता एक-दूसरे को इग्नोर करते हैं. दरअसल, यह बात उन दिनों की थी जब रनबीर और सलमान एक पार्टी में मौजूद थे और उनके बीच आपस में बहस होने लगी जिसके कारण सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने रनबीर को थप्पड़ लगा दिया था. जिसके बाद रनबीर पार्टी छोड़ कर चले गए. लेकिन इसके अलगे दिन सलामन अपने पिता सलीम खान के साथ रनबीर के घर गए और सलमान ने रनबीर से माफ़ी भी मांगी। केवल इतना ही नहीं सलमान के पिता ने भी ऋषि कपूर से मांफी मांगी थी.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

टर्की के राष्ट्रपति ने भारत के खिलाफ उगला जहर, आमिर खान की बढ़ी मुसीबत |

रुकुलप्रीत सिंह किसी को भी कर सकती हैं KISS, कही ये बात |

अनुराग कश्यप का दावा, शूट पर जाने से पहले कंगना रनौत करती थीं ये काम |

बॉलीवुड माफियाओं ने बर्बाद कर दिया इन अभिनेताओं का करियर, अब इंडस्ट्री से रहते हैं दूर |

मेट्रो स्टेशन पर CISF ने बैग से भरे पैसे के साथ एक आदमी को किया गिरफ्तार |