खतरे में 206 विधायक, कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर ये गंभीर आरोप

राज्यसभा वोटिंग के अगले दिन कोरोना पॉजिटिव मिले बीजेपी विधायक, खतरे में 206 विधायक, अब कांग्रेस ने लगाया ये आरोप

19 जून को होने वाली राज्यसभा की चुनाव में मध्यप्रदेश के बीजेपी विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव पाय गए। सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया, वहीं बीजेपी के सभी विधायकों को  कोरोना जाँच के लिए कहा गया है।

कांग्रेस का पलटवार-

भाजपा की विरोधी पार्टी कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी विधायक को पहले से पता था कि कोरोना पॉजिटिव है और ये बात उन्होने छुपाई। उन्होने  कहा कि ये उनका षडयंत्र है।

विधायक संकलेचा की पत्नी भी पॉजिटिव –

विधायक ने इंडिया टुडे को बताया कि 19 जून को उनकी पत्नी बुखार से पीड़ित थी, जिसके बा उनकी पत्नी और उनकी भोपाल के एक प्राइवेट लैब में जाँच कराया गया, जिसकी रिपोर्ट रात में 10:45 के बाद ही आया। संकलेचा का कहना है कि उन्होंने राज्यसभा चुनाव के वोटिंग के बाद ही चेक कराया था और उन्होने बताया कि कांग्रेस द्वारा लगाया गया आरोप बिल्कुल गलत है।

वहीं बीजेपी के मीडिया विभाग ने कहा कि विधायक के सम्पर्क में आने वाले सभी लोगो को टेस्ट करने को कहा गया है, जिसमे से 5 विधायक चेक करा चुके हैं। उनका रिपोर्ट निगेटिव आ गया है।

कांग्रेस विधायक ने लगाया आरोप-

कांग्रेस के विधायक सुनील उईके ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुये जांच की मांग की है। उन्होंने बीजेपी विधायक पर आरोप लगाया गया है कि टेस्ट रिपोर्ट राज्यसभा के नतीजे आने के कुछ देर बाद आई है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट एक दिन बाद आता है, जिससे पता चलता है कि उनका टेस्ट एक दिन पहले हुआ था और ये बात उन्होंने छुपाई ।

वहीं कांग्रेस के विधायक का कहना है कि कोरोना से संक्रमित विधायक के संपर्क में आये सभी का टेस्ट करा कर क्वरंटाइम भेजा जाए।
जानकारी के लिये बता दें कि मध्यप्रदेश के कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पीपीई किट पहन कर वोट डालने गए थे और उसके बाद पूरे इलाके को सेनिटाइजर किया गया.

 

 

 

 

HindNow Trending : यूपी में प्राथमिक विद्यालय खोले जाने की तारीख तय | कोरोनावायरस के बीच आई अच्छी खबर |
23 जून 2020 राशिफल | कंगना रानौत फिर भड़की | भारत ने चीन से कहा