भारतीय सेना ने पाकिस्तान को दिया मुंहतोड़ जवाब, 8 से 10 चौकियों की तबाही में घायल हुए कई पाक सैनिक

भारतीय सेना ने दिया पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब, 8 से 10 चौकियां किया तबाह, कई पाकिस्तानी सैनिक घायल

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को दिया करारा जवाब, उड़ाईं कई चौकियां औऱ घायल किए पाक सैनिक

जम्मू: पाकिस्तान एक ऐसा मुल्क है जो मार खाने के बावजूद अपनी आदतों से बाज नहीं आता भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सीमा में जमकर जवाबी कार्रवाई की। सेना के इस हमले में पाकिस्तान को झटके मिले लेकिन फिर भी उसके नासमझ आकाओं के पल्ले कुछ भी नहीं पड़ा है आज सुबह पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर सीमा पर सीजफायर का उल्लघंन किया और अपने नापाक इरादे एक बार फिर जाहिर कर दिए लेकिन भारतीय जवानों ने एक बार फिर पाक को मुंहतोड़ जवाब दिया

सेना कर रही आतंक का सफाया

इन दिनों भारतीय सेना कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में हिजबुल, लश्कर और जैश के कमांडर समेत सभी आतंकियों को दोजख में पहुंचा रही है। इसके कारण आतंकी भी बौखलाए हुए हैं लेकिन सेना एक-एक को चुन-चुनकर मार रही है। आतंकियों ने ऐसी ही बौखलाहट में कश्मीर के सरपंच अजय पंडिता को बुरी तरह मार डाला जिसके बाद उनकी तलाश जारी है।

और पढ़ें: राज्यसभा चुनाव से पहले चढ़ा सियासी पारा, कांग्रेस को सता रही विधायकों की चिंता

हताश हैं आतंकी

पाकिस्तन समर्थित ये आतंकी भारतीय सेना के ऑपरेशन के चलते हताश हैं दक्षिण कश्मीर में पिछले दिनों मारे गए अपने साथियों की बौखलाहट में आतंकियों ने उस मकान मालिक के रिश्तेदार युवक तारिक अहमद को अपरहण करके ज़हालत करते हुए मार दिया जहां उनके 4 साथी आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में मौत के घाट उतारा था।

खौफ में हैं स्थानीय नागरिक

इस इलाके में रहने वाले लोगों का कहना है कि आतंकियों के खौफ में वो डरे हुए हैं लोगों का मानना है कि आशंका है कि स्थानीय लोग सुरक्षाबलों के आपरेशन्स में उनकी मदद कर रहें हैं वरना सेना को इतनी सफलता न मिलती। इसी के चलते तारिक़ अहमद की मौत के बाद वहां के स्थानीय नागरिकों में डर बैठ गया है।

कश्मीरी पंडित की मौत पर गुस्सा

एक तरफ जहां आतंकियों में भारतीय सेना के लिए डर और खौफ बढ़ गया है तो वहीं आतंकियों के लिए पूरे देश में गुस्से की आग धधक रही है। इस गुस्से की वजह कश्मीर के एक इलाके के अकेले बसे कश्मीरी पंडित और सरपंच अजय पंडिता की नृशंस हत्या है।

मृत अजय पंडिता की बेटी ने तो साफ कह दिया कि मैं वहीं जाऊंगी और वहीं रहूंगी जैसे मेरे बाप किसी से नहीं डरते थे वैसे हघ मैं भी किसी के बाप से नहीं डरती। पूरे देश में उस बेटी के लिए समर्थन की लोट उठ खड़ी है पाकिस्तान समर्थित आतंक के खिलाफ भारतीय सेना से लेकर आम नागरिक तक का ऐसा रवैया पाकिस्तान को रास नहीं आ रहा है और यही वजह है कि वो सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है।

इसे भी पढ़े: COVID-19 वैक्सीन: कोरोनावायरस की दवा का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी, इस महीने मिल सकता है वैक्सीन