शादी में बाधा पैदा करने पर लड़के ने पड़ोसी की दुकान पर चलवाई जेसीबी

केरल के कन्‍नूर में एक लड़के ने अपने ही पड़ोसी की  दुकान पर जेसीबी चलवा दी. दरअसल बताया जा रहा है कि पड़ोसी युवक की शादी में रोड़े अटका रहा था. युवक इससे काफी नाराज था, यह घटना बीते सोमवार की है.

क्या था पूरा किस्सा

शादी में बाधा पैदा करने पर लड़के ने पड़ोसी की दुकान पर चलवाई जेसीबी

केरल के कन्नूर में रहने वाले 30 साल के अल्बिन मैथ्‍यू का आरोप है कि उसका पड़ोसी सोजी उसके लिए आने वाले शादी के रिश्‍तों में बाधा बन जाता था. इस कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी. उसके अनुसार उसने कई बार पड़ोसी सोजी की दुकान को लेकर प्रशासन को शिकायत की थी. लेकिन किसी ने उस पर एक्‍शन नहीं लिया. इसके बाद अल्बिन ने उसे खुद ही सजा देने की ठानी. इसके लिए वह फिल्‍मों की तरह सोजी की दुकान के बाद बुलडोजर लेकर पहुंचा और दुकान को पूरी तरह से गिरा दिया. आसपास के लोगों के अनुसार दोनों पड़ोसी हैं, लेकिन उनमें लड़ाई होती रहती है. दोनों के बीच अच्‍छे संबंध नहीं हैं. हालांकि सोजी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

खुद शेयर किया वीडियो

 

अल्बिन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. उसने दावा किया कि सोजी की दुकान का इस्तेमाल गैरकानूनी गतिविधियों के लिए किया जा रहा था. वीडियो में उसने कहा कि दुकान का इस्तेमाल अवैध जुआ और शराब के धंधे के लिए किया जाता है. इस क्षेत्र के नौजवान इससे परेशान हैं. न तो पुलिस और न ही गांव के अधिकारी उनकी शिकायतों पर कोई ध्यान दे रहे हैं. इसलिए उसने खुद कार्रवाई का फैसला किया.

खुद बना निर्णायक

शादी में बाधा पैदा करने पर लड़के ने पड़ोसी की दुकान पर चलवाई जेसीबी

मैथ्यू ने अपने शेयर वीडियों में पुलिस को भी दोष दिया कि उन्होंने शिकायत होने के बाद भी उन लोगों की किसी तरह की मदद नहीं की, जिससे वह बहुत परेशान था. मैथ्यू ने कहा कि “हमें पुलिस या गांव के अधिकारियों से सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली, इसलिए मैं इस दुकान को ध्वस्त करने जा रहा हूं.”

लोग इस घटना की तुलना मलयालम एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ के एक दृश्य से कर रहे हैं, जिसमें पृथ्वीराज और बीजू मेनन मुख्य भूमिकाओं में थे. हालांकि, मैथ्यू ने ग़ैर-कानूनी काम किया और उसे बाद में पुलिस ने अवैध रूप से दुकान को ध्वस्त करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अरबपति होने के बाद भी सादगी में रहना पसंद करती है ये एक्ट्रेस |

इरफान पठान करेंगे फिर क्रिकेट मैदान में वापसी, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर |

आईपीएल से संन्यास पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी, बताया 2021 का प्लान |

चाय बेच 2 बच्चों को पढ़ाता था पिता, सोनू सूद ने ऐसे पहुंचाई मदद |

कई फेस्टिवल और स्पेशल ट्रेनें रद्द, यात्रा करने से पहले देखें ये लिस्ट |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.