आईपीएल से संन्यास पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी, बताया 2021 का प्लान

महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग  को लेकर सबकी गलतफहमी को एक किनारे कर दिया है। धोनी आईपीएल 2021 में भी खेलते नजर आएंगे। ये ऐलान खुद धोनी ने किया , जब वे पंजाब के खिलाफ मैदान पर टॉस करने उतरे तो उन्होंने खुद कहा कि सीएसके की तरफ से उनका यह आखिरी मैच नहीं है।

लोगों को दी खुशखबरी

आईपीएल से संन्यास पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी, बताया 2021 का प्लान

इस सीजन का अपना आखिरी लीग मैच खेलने उतरे धोनी का यह बयान उनके चाहने वालों के लिए यादगार बन गया। उन्होंने टॉस के दौरान  कमेंटेटर से बात करते हुए कहा कि वह अगले साल भी चेन्नई की अगुवाई करेंगे।

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैनी मॉरीसन ने जब धोनी से पूछा कि क्या किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच चेन्नई की तरफ से उनका आखिरी मैच है, उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर नहीं।’बता दें इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के सीईओ ने भी कहा था कि धोनी अगले सीजन में भी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते दिखेंगे.

पहले की थी संयास लेने की घोषणा

आईपीएल से संन्यास पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी, बताया 2021 का प्लान

धोनी ने कोविड-19 के कारण ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में होने वाला टी-20 विश्व कप स्थगित होने के बाद इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी, लेकिन उनका कम से कम दो साल तक आईपीएल में खेलने की संभावना थी। धोनी ने भारत की तरफ से आखिरी मैच पिछले साल वनडे विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के रूप में खेला था।

चेन्नई के लिए यह साल बेहद ही निराशाजनक रहा है। तीन बार की चैंपियन टीम पहली बार इस टूर्नामेंट के प्लेआफ में पहुंचने में नाकाम रही। अगले साल आईपीएल अप्रैल-मई में आयोजित किया जाएगा, लेकिन विश्व में कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए इसकी तिथियों में बदलाव किया जा सकता है।

चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत

आईपीएल से संन्यास पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी, बताया 2021 का प्लान

19वां ओवर फेंकने आए क्रिस गेल की पांचवीं गेंद में सिंगल लेते हुए अंबाती रायुडू ने चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत पक्की कर दी। यह दोनों टीम का आखिरी मैच था, इस मुकाबले में हार के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब टूर्नामेंट से बाहर भी हो गई और प्लेऑफ की दौड़ यही खत्म हुई।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बाबा का ढ़ाबा स्कैम मामले में गौरव ने शेयर की अपनी बैंक स्टेटमेंट |

दीपिका और रणवीर की शादी में जबरदस्ती पहुंची थी ये एक्ट्रेस |

शादी में बाधा पैदा करने पर लड़के ने पड़ोसी की दुकान पर चलवाई जेसीबी |

संगीता और श्वेता के इन हॉट फोटोशूट को देख हिल गई थी टीवी इंडस्ट्री, एकांत में देखें |

काजल अग्रवाल ने शाही अंदाज में मनाया शादी का रिसेप्शन, देखें तस्वीरें |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.