काजल अग्रवाल ने शाही अंदाज में मनाया शादी का रिसेप्शन, देखें तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर 2020 को अपने मंगेतर गौतम किचलू संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं, जिसकी कई तस्वीरें व वीडियो सामने आई, जिन्हें उनके फैंस ने भी दिल खोलकर प्यार दिया। वहीं, अब काजल ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी पंजाबी व कश्मीरी शादी की रस्म का खुलासा किया है।इनके साथ काजल ने अपने ग्रैंड रिसेप्शन की फोटो भी शेयर की है, जिनमें काजल और उनके पति गौतम की जोड़ी काफी खूबसूरत और खुश नज़र आ रहे है। काजल और गौतम के रिसेप्शन की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो हम आपके लिए लेकर आये हैं।

वाइन का ग्लास लिए नज़र आई काजल

काजल के रिसेप्शन की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आयीं हैं, जिसमें गोल्डन गाउन में काजल ने मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। वहीं काजल ने हाथ में वाइन का गिलास भी पकड़ा हुआ है। साथ ही उनके हस्बैंड ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं। न्यूली वेड कपल साथ में दोनों बहुत सुंदर  दिख रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री बेहद ही शानदार लग रही है।

काजल अग्रवाल की शादी के बाद पहले फंक्शन की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसके साथ साथ काजल औऱ गौतम की रिसेप्शन की एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो भी सामने आयी है जिसमें कपल अपने रिसेप्शन इवनिंग को खूब एन्जॉय करते दिख रहे हैं।  वीडियो में गौतम और काजल एक- दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

शादी में दिखी बेहद खूबसूरत

काजल अग्रवाल ने शाही अंदाज में मनाया शादी का रिसेप्शन, देखें तस्वीरें

काजल ने अपनी शादी में रेड और गोल्डन रंग का लहंगा पहना साथ में पेल पिंक कलर का दुपट्टा भी पहना हुआ था।  माथा पट्टी और मांग टीका, नाक में नथ, -हैवी ज्वेलरी हाथों में लाल चूड़ां, कलीरे और कमर बंद पहने काजल अपने दुल्हनिया अवतार में बेहद खूबसूरत दिखीं थीं।

काजल अग्रवाल ने शाही अंदाज में मनाया शादी का रिसेप्शन, देखें तस्वीरें

आपकों बता दें कि काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शाही शादी मुंबई में ही हुई थी। काजल और गौतम की शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

अरबपति होने के बाद भी सादगी में रहना पसंद करती है ये एक्ट्रेस |

इरफान पठान करेंगे फिर क्रिकेट मैदान में वापसी, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर |

आईपीएल से संन्यास पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी, बताया 2021 का प्लान |

चाय बेच 2 बच्चों को पढ़ाता था पिता, सोनू सूद ने ऐसे पहुंचाई मदद |

कई फेस्टिवल और स्पेशल ट्रेनें रद्द, यात्रा करने से पहले देखें ये लिस्ट |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.