इरफान पठान करेंगे फिर क्रिकेट मैदान में वापसी, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर

इरफान पठान की एक बार फिर क्रिकेट में वापसी हो रही है, कोरोना वायरस लॉकडाउन से पहले इरफान रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए दिखे थे. अब भारत का पूर्व दिग्गज गेंदबाज लंका प्रीमियर लीग में भी खेलते हुए नजर आने वाला है.

खुद दी खुशखबरी

इरफान पठान करेंगे फिर क्रिकेट मैदान में वापसी, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर

इरफान पठान  ने रविवार को स्वयं बताया कि वह लंका प्रीमियर लीग में कैंडी टस्कर्स फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलेंगे. कैंडी की इस टीम में वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल ,स्थानीय खिलाड़ी कुसाल परेरा, श्रीलंका के टी20 विशेषज्ञ कुसाल मेंडिस और नुवान प्रदीप तथा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट भी शामिल हैं, श्रीलंका के पूर्व कप्तान हसन तिलकरत्ने भी कैंडी के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं.

इस साल के शुरू में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले इरफान ने भारत की तरफ से 29 टेस्ट, 120 वनडे ओर 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. इरफान ने एलपीएल द्वारा जारी किये गये बयान में कहा,

‘‘मैं एलपीएल में कैंडी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं. हमारी टीम में कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मैं लीग में खेलने के लिये तैयार हूं.”

ये है लंका प्रीमियर लीग की डेट

इरफान पठान करेंगे फिर क्रिकेट मैदान में वापसी, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर

लंका प्रीमियर लीग टूर्नामेंट 21 नवंबर से 13 दिसंबर के बीच 2 मैदानों- पलेकल इंटनेशनल स्टेडियम और महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है. यह टूर्नामेंट 15 दिन के अंदर खेला जाएगा जिसमें कुल 23 मैच खेले होंगे. इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी भी खेलते हुए नजर आएंगे. अफरीदी टी-20 क्रिकेट के सबसे दिग्गज खिलाड़ी में से एक रहे हैं.

कैंडी फ्रेंचाइजी के मालिक सोहेल खान ने कहा कि, ”इरफान पठान के टीम में शामिल होने से न केवल टीम को मजबूती मिलेगी बल्कि उनका अनुभव पूरी टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है.” आपकों बता दें कि वर्तमान में इरफान पठान यूएई में आयोजित आईपीएल में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे है और अब बहुत जल्द सबको बल्लेबाजी करते दिखाई देने वाले है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

बाबा का ढ़ाबा स्कैम मामले में गौरव ने शेयर की अपनी बैंक स्टेटमेंट |

दीपिका और रणवीर की शादी में जबरदस्ती पहुंची थी ये एक्ट्रेस |

शादी में बाधा पैदा करने पर लड़के ने पड़ोसी की दुकान पर चलवाई जेसीबी |

संगीता और श्वेता के इन हॉट फोटोशूट को देख हिल गई थी टीवी इंडस्ट्री, एकांत में देखें |

काजल अग्रवाल ने शाही अंदाज में मनाया शादी का रिसेप्शन, देखें तस्वीरें |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.