दीपिका और रणवीर की शादी में जबरदस्ती पहुंची थी ये एक्ट्रेस, अब खोला राज

रणबीर और दीपिका की शादी इटली में हुई थी। वहां से वापस आने के बाद दोनों ने भारत में सबकों पार्टी दी थी। उनकी दी हुई वो पार्टी आज भी सबको याद होगी। उन्होंने फैमिली, फ्रेंड्स, जर्नलिस्ट्स और बॉलिवुड फ्रेंड्स को अलग-अलग पार्टी दी थी। इसी के बाद एक खबर आई है कि गली ब्वॉय में नज़र आई कुब्रा सैत ने एक खुलासा किया है कि वो रणबीर औऱ दीपिका की शादी में जबरदस्ती पहुंची थी।

कुब्रा ने बताया सच

दीपिका और रणवीर की शादी में जबरदस्ती पहुंची थी ये एक्ट्रेस, अब खोला राज

कुब्रा ने बताया, मैं रणवीर से कई साल पहले एक शो होस्ट करते वक्त 5000 लोगों की भीड़ में मिली थी। आप नहीं सोच सकते कि शो होस्ट करते वक्त आपको कोई सुपरस्टार याद रखेगा, लेकिन उन्होंने मुझे याद रखा। उन्होंने बताया कि 2018 में उनकी वेब सीरीज रिलीज हुई थी। उस वक्त रणवीर ने उनको मैसेज किया, क्या बॉस, आप तो बहुत दमदार हो।

कुब्रा बताती हैं कि इसके जवाब में उन्होंने रणवीर से खुद को जबरदस्ती इन्वाइट करवा लिया और लिखा, अपनी शादी में बुलाना मत भूलिएगा। उन्होंने बताया कि इस तरह से मैं जबरन ही उनके रिसेप्शन में पहुंची थी।

कौन है कुब्रा सैत

दीपिका और रणवीर की शादी में जबरदस्ती पहुंची थी ये एक्ट्रेस, अब खोला राज

सेक्रेड गेम्स में कुक्कू की भूमिका से जबरदस्त चर्चा हासिल करने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने रेडी और सुल्तान जैसी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उन्हें सेक्रेड गेम्स में कुक्कू के किरदार से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। इस शो में उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाया था ।

कुब्रा ने वेब सीरीज इल्लीगल में भी काम किया और वे खुश हैं कि ऑडियन्स उन्हें प्रयोगधर्मी रोल्स में देखना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि सेक्रेड गेम्स के बाद से मेरी जिंदगी काफी बदल गई है और मैं इसे काफी इंजॉय कर रही हूं. मेरे पास शिकायत करने की कोई वजह नहीं है। अब मेकर्स मेरे पास आते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं मुश्किल रोल को भी निभा सकती हूं। मैंने सेक्रेड गेम्स के बाद से कोई रोल नहीं ठुकराया है। मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि एक्टिंग मेरे लिए प्लेग्राउंड है और मैं हर गेम में ज्यादा से ज्यादा प्वाइंट बनाना चाहती हूं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

अरबपति होने के बाद भी सादगी में रहना पसंद करती है ये एक्ट्रेस |

इरफान पठान करेंगे फिर क्रिकेट मैदान में वापसी, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर |

आईपीएल से संन्यास पर महेंद्र सिंह धोनी ने तोड़ी चुप्पी, बताया 2021 का प्लान |

चाय बेच 2 बच्चों को पढ़ाता था पिता, सोनू सूद ने ऐसे पहुंचाई मदद |

कई फेस्टिवल और स्पेशल ट्रेनें रद्द, यात्रा करने से पहले देखें ये लिस्ट |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.