10 People Teased A Woman Sitting On A Bike In A Pool Of Water, Video Went Viral

Lucknow Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। मानवता को शर्मसार कर देने वाले इस वीडियो में यूपी में कानून व्यवस्था की पोल भी खुलती हुई साफ नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि यूपी की सड़कों पर घूमना किसी महिला के लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है और कैसे लोगों के अंदर कानून का कोई भय नहीं है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ शरारती तत्व एक महिला को परेशान कर रहे हैं और दबंगई दिखा रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

Lucknow Viral Video
Lucknow Viral Video

बुधवार को लखनऊ (Lucknow viral video) में तेज बारिश होने के कारण कई इलाकों और सडकों पर जलभराव की स्थिति पैदा हो गई थी। बारिश के कारण सुहाने हुए मौसम का लुफ्त लेने के लिए लोग घरों से निकलने लगे। इसी बीच कुछ युवक ताज होटल के पास स्थित सड़क पर हुए जलजमाव में मौज मस्ती करने कि लिए पहुंच गए। युवकों का एक पूरा ग्रुप बीच सड़क पर हुए जमजमाव में मौज मस्ती करता हुआ दिख रहा था।

इसी बीच उस सड़क से एक बाइक सवार गुजरा। बाइक पर एक व्यक्ति और एक महिला बैठी हुई थी। महिला को देखते ही सड़क पर जमा हुए युवकों ने बाइक सवार पर पानी की बौछार करना शुरू कर दिया। साथ ही कुछ लोग तो बाइक को पीछे से पकड़कर खींचने भी लगे, खूब हल्ला और जोर जोर से चिल्लाने लगे।

लंफगों ने महिला से की छेड़छाड़

Lucknow Viral Video
Lucknow Viral Video

जलमाव में मस्ती करते युवकों ने ना केवल बाइक सवार को घेरा बल्कि उसके ऊपर पानी की भी खूब बौछारें की गई, जिससे की युवक और पीछे बैठी युवती काफी असहज नजर आ रही थी। लेकिन हद तो तब हो गई जब कुछ युवकों ने बाइक को पीछे से पकड़ लिया और देखते ही देखते बाइक असंतुलित होकर वहीं पानी में गिर गई। बाइक के गिरते ही वहां पर खड़े कुछ युवकों ने महिला को छूने का प्रयास किया और तुंरत उसे उठाने लगे। महिला को उठाते ही फिर युवक ने बाइक को भी उठाया। इस पूरी घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां जमा हुई भीड़ को हटाया और पूरे मामले की जांच शुरु कर दी।

वीडियो देखें-

एक्शन में आई पुलिस

Lucknow Viral Video
Lucknow Viral Video

बाइक सवार के साथ हुई बदसलूखी के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शरारती तत्वों की पहचान कर ली है। पुलिस ने दावा किया है कि अभी तक इस मामले में चार लोगों की गिरफ्तारी की  जा चुकी है एवं अन्य लोगों की पहचान की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि “वीडियो में जो भी बदतमीजी करता हुआ दिख रहा है उन सभी पर कार्ऱवाई की जाएगी, इस पूरी घटना में कुछ ना कुछ कमी तो पुलिस की भी रही है, हम उसे मान रहे हैं, लेकिन इस तरह की घटना भविष्य में ना हो इसके लिए सभी थानों को सख्त निर्देश दे दिए गए हैं”।

राहुल गांधी ने जाति के नाम खेला खेल, तो गुस्से से आगबबूला हुईं कंगना रनौत, बोली- “खानदान की जाति का तो इन्हें पता नहीं और…”

"