16-Inch-Bottle-Gourd-In-Private-Part-In-Mp

Bottle Gourd In Private Part : सामान्यतः देखा जाता है कि अस्पतालों में कई बार बेहद डरावने और हैरान करने वाले मामले सामने आ जाते हैं. ऐसे मामले भी आते हैं कि लोगों को और डॉक्टर्स को परेशान कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश (MP News) के छतरपुर से आया है जिसे विकट परिस्थितयों में डॉक्टर्स ने सम्भाला हैं. मामला बड़ा अजीबो-गरीब था जिसे देखकर हर कोई अचम्भा हो गया था.

मध्य प्रदेश (MP News) के छतरपुर से एक मामला सामने आया है. यहां छतरपुर जिले के एक अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत के बाद एक मरीज को लाया गया. बताया गया कि उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था. तेज़ दर्द की वजह से चीख निकल रही थी. व्यक्ति का एक्स-रे कराया गया. मरीज को गंभीर स्थिति में छतरपुर जिले के अस्पताल में लाया गया था.

एमपी में देखने को मिला अजीबो-गरीब मामला

Bottle Gourd In Private Part

रिपोर्ट की जांच (MP News) से पता चला कि मरीज के पेट में लौकी (Bottle Gourd In Private Part) थी. रिपोर्ट में साफ दिख रहा था कि मरीज के अंदर मलाशाय में एक पूरी लॉकी फंसी हुई है.  एस्टोरियेशन के कारण उसकी नसें मोटी हो गई थीं, जिससे उसकी हालत बहुत खराब हो गई थी. इस स्थिति को देखते हुए डॉक्टर्स ने तत्काल ऑपरेशन करने का निर्णय लिया. डॉक्टर्स की टीम ने मरीज के अंदर से लौकी निकालकर उसकी जान बचाई. तुरंत ही डॉक्टर्स ने ने एक जटिल ऑपरेशन करने का निर्णय लिया. स्थानीय डॉ. नंद किशोर जाटव कि टीम ओर से मरीज का ऑपरेशन किया गया और दो घंटे बाद करीब 16 इंच लंबी लौकी को उसके शरीर से बाहर निकाला गया.

प्राइवेट पार्ट में घुसी लौकी

Bottle Gourd In Private Part

ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर्स को पता चला कि लॉकी मलाशय (Bottle Gourd In Private Part) के रास्ते से उसके प्राइवेट पार्ट में चली गई थी. जिसके निजी हिस्से में गंभीर घाव हो गए थे. एक्‍स-रे रिपोर्ट देखकर डॉक्‍टरों को पता चला था कि मरीज के मलद्वार में लॉकी फंसी हुई है. इसके बाद तत्काल उसे ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया करीब 2 घंटे चले ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने लौकी (Bottle Gourd In Private Part) को आख़िरकार बाहर निकाल दिया. डॉक्टर ने मरीज की खराब हालत को देखते हुए उसका तुरंत ऑपरेशन कर दिया. जिस वजह से अंदर की नसें मोटी हो गईं और मरीज की हालत खराब हो गई.

2 घंटे ऑपरेशन कर डॉक्टर्स ने निकाली लौकी

Bottle Gourd In Private Part

इस पूरे मामले पर डॉक्टर नंदकिशोर जाटव ने कहा कि पेशेंट यह नहीं बता रहे हैं कि आखिर लौकी (Bottle Gourd In Private Part) अंदर कैसे घुसी. रिपोर्ट मिली है कि मरीज़ किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित हो सकता है. फिलहाल रोगी अस्पताल में ही भर्ती है. उसकी हालत अब ठीक बताई जा रही है. हालाँकि, सर्जन डॉक्टर नंदकिशोर जाटव ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया जो सफल हुआ और मरीज की जान भी बच गई. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया और सब यही जानना चाहते हैं कि आखिर प्राइवेट पार्ट (Bottle Gourd In Private Part) में लौकी कैसे चली गई?

मरीज अब खतरे से बाहर

Bottle Gourd In Private Part

डॉक्टर नंद किशोर जाटव ने बताया कि मरीज ने यह नहीं बताया कि लौकी (Bottle Gourd In Private Part) उसके अंदर कैसे गई. कुछ लोगों का मानना ​​​​है कि हो सकता है कि रोगी मानसिक रूप से घायल हो जाए, क्योंकि मानसिक रूप से पीड़ित व्यक्ति ही इस तरह की घटनाएं करता है. मरीज को जब लाया गया तब डॉक्टर्स ने उसकी हालत देखकर (Bottle Gourd In Private Part) ऑपरेशन करने का मना कर दिया था. बाद में वह छतरपुर जिला अस्पताल में पहुंचा जहां उनके सफल ऑपरेशन कर लोकी को बाहर निकाला गया. अब मरीज़ ख़तरे से बाहर है.

यह भी पढ़ें : नहाते वक्त अजय देवगन को आया एक ऐसा फोन, जिसके बाद मिला सबसे बड़ा जख्म, सालों बाद एक्टर ने किया खुलासा

"