21-Year-Old-Son-Killed-His-Mom-Rajkot-Gujrat
Gujrat : गुजरात (Gujrat) राज्य में एक इंसानियत झंकझोर करने का मामला सामने आया है. एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक बेटे ने ही अपनी मां को मार डाला है. इतना ही नहीं बेटे के लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी अपलोड की है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एक लड़के को पकड़ा है. यह मामला गुजरात के राजकोट से सामने आया है. जिसमें बताया गया है कि एक शख्स ने अपनी मां की हत्या कर शव की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी. गुजरात (Gujrat) के राजकोट में बुज़ुर्ग महिला अपने बेटे के साथ रहती थीं. दोनों के बीच बारंबार बहस होती थी.

गुजरात के राजकोट में इंसानियत शर्मसार

Gujrat News
पुलिस ने मामले कि जांच करने के बाद बताया कि मृतक की पहचान 48 साल की ज्योति बेन गोसाई के रूप में हुई है. मामला गुजरात (Gujrat) के राजकोट का है जहां मृतिका के 21 साल के बेटे ने ही उसे मार डाला है. घटना की जानकारी तब सामने आई जब स्थानीय निवासी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद अधिकारी क्षेत्र में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि राजकोट के यूनिवर्सिटी रोड़ पर रहने वाले नीलेश गोसाई ने अपने ही मां को मार दिया. पूछताछ के दौरान नीलेश ने हत्या की बात कबूली थी.

21 वर्षीय बेटे मां को उतारा मौत के घाट

Gujrat News

पुलिस ने जब नीलेश से पूछताछ कि तो बात सामने आई है कि नीलेश ने अपनी मां पर चाकू ससे हमला किया था. लेकिन इसमें वह असफल रहा था. तब मां ने उसके हाथ से चाकू छीन लिया था. इसके बाद उसने कंबल से अपनी मां का गला घोंट दिया था. अपराध करने के बाद उसने अपनी मां कि एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, ‘माफ कर देना मां, मैं आपको मार रहा हूँ, मुझे याद आएगी, ओम ओम शांति.’ बता दें गुजरात (Gujrat) के राजकोट कि रहने वाली ज्योतिबेन की शादी 20 साल पहले हुई थी. उसके दो बेटे और एक बेटी है. नीलेश इनमें सबसे छोटा है. नीलेश अपनी माँ के साथ रहता था. वहीं उसकी मां ने उसके पिता को भी छोड़ दिया था.

नीलेश अपनी मां के साथ रहता था अकेले

Gujrat News
इसके साथ ही नीलेश ने बताया कि वह अपनी मानसिक बीमारी से तंग आ गया था. क्योंकि उसकी मां ने दवा लेना बंद कर दिया था, जिससे उसकी हालत खराब हो रही थी. पुलिस ने ज्योतिबेन की हत्या की जानकारी उनके परिचितों को दे दी. नीलेश के पिता ने 20 साल पहले ही ज्योतिबेन को छोड़ दिया था. जिसके बाद से मां-बेटा अकेले रह रहे थे. ज्योतिबेन ने मानसिक बीमारी की दवाएँ बंद कर दी गईं थीं. वहीं दूसरी ओर ज्योतिबेन के पति ने उनका शव लेने से मना कर दिया था. इसके बाद गुजरात (Gujrat) पुलिस ने महिला के अंतिम संस्कार की व्यवस्था की और पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया.

यह भी पढ़ें : सांसद बनने के बाद कंगना रनौत हुई बेकाबू, अब खड़ा किया नया हंगामा, गिना दी देश की 3 जातियां, फिर……..

"