3-Bsnl-Recharge-For-Full-Year-With-Cheap-Rates

BSNL Recharge : जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने जब रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ाई तो उससे उपभोक्ताओं को काफी दिक्कत आई है. वहीं अब इन कम्पनियों से नाराज होकर ग्राहक बीएसएनएल की तरफ बढ़ रहे हैं. इसका फ़ायदा सीधे तौर पर बीएसएनएल को दिखाई दे रहा है. असल में बीएसएनएल के रिचार्ज (BSNL Recharge) देश की नंबर 1 टेलीकॉम कंपनी जियो से ज्यादा बेनिफिट्स के साथ आते हैं.

अब बीएसएनएल की तरफ से इंटरनेट का निजीकरण तेजी से बढ़ रहा है. टेलिकॉम सेक्टर में अब सिर्फ बीएसएनएल (BSNL Recharge) ही एक ऐसी कंपनी है जो सबसे कम दाम में इंटरनेट पर फ्री कॉलिंग के साथ लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है.

BSNL देगा साल के लिए रिचार्ज

Bsnl Recharge

निजी कंपनियों के बिजनेस हाइक करने के बाद बीएसएनएल लगातार अपने पोर्टफोलियो में नए-नए रिचार्ज लेकर आ रही है जिससे उपभोक्ताओं को सुविधा मिल सके. बीएसएनएल की लिस्ट में कई सारे एनुअल प्लान भी मौजूद हैं जो ग्राहकों को बेहद कम दाम में शानदार ऑफर देते हैं. अगर आपके पास बीएसएनएल का सिम है तो आप फ्री कॉलिंग के साथ-साथ हाई स्पीड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. तो आइए आपको इस योजना के बारे में विवरण से बताने जा रहे हैं.

 BSNL दे रही सस्ते रिचार्ज

Bsnl Recharge

बीएसएनएल (BSNL Recharge) की लिस्ट में पूरे साल के लिए 1999 रुपए में एक धांसू प्लान मौजूद है. इस प्लान में आपको 365 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान को लेकर आप पूरे साल में एक बार ही बार-बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो सकते हैं. फ्री कॉलिंग के साथ इसमें आपको हर दिन 2 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग का फायदा और हर दिन 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा.

बता दें कि बीएसएनएल के पास 28 दिन, 30 दिन, 65 दिन, 72 दिन, 84 दिन, 150 दिन के साथ 365 दिन की वैलिडिटी वाले ढेर सारे रिचार्ज प्लान मौजूद हैं. खास बात यह है कि कंपनी लंबी वैलिडिटी वाले प्लान्स को लेकर काफी चर्चा कर रही है.

336, 365 और 395 दिनों के लिए बेहतरीन ऑफर्स

Bsnl Recharge

बीएसएनएल (BSNL Recharge) के पास एक और रिचार्ज प्लान हैं जिसकी वैधता 336 दिन है. इसमें आप 1499 रुपए ममे रिचार्ज कर सकते हैं. और फिर आपकों पूरे साल रिचार्ज कराने के झंझट से मुक्ति मिलेगी. के लिए वैध है. इस प्लान में आप बिना हर महीने पैसे खर्च किए सिर्फ एक बार 1499 रुपए में 24GB डेटा भी पा सकते हैं जो पूरे 336 दिनों के लिए है. इसके अलावा आपको रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस भी मिलेंगे. अगर आप चाहते हैं कि आपका फोन हमेशा बना रहे और आपको बार-बार रिचार्ज न मिले तो यह प्लान आपके लिए बहुत अच्छा है. यही रिचार्ज आपको 1199 रुपए में भी मिल सकता है.

रिचार्ज पर पा सकते हैं आकर्षक ऑफर

Bsnl Recharge

बीएसएनएल के पास एक रिचार्ज (BSNL Recharge) और है जिसकी कीमत सिर्फ 1999 रुपए है. इस प्लान में आपको पूरे साल की दिक्कत खत्म हो जाएगी. इस प्लान में आपको 356 दिनों के लिए 600GB डेटा मिलेगा, यानी पूरे साल आपके पास इंटरनेट रहेगा. साथ ही इसमें 30 दिन तक मुफ्त बीएसएनएल ट्यून्स और रोज़ाना 100 एसएमएस भी मिलेंगे. BSNL प्लान (BSNL Recharge) एक साल से ज्यादा का भी है क्योंकि इसकी वैलिडिटी 395 दिन है और इसकी कीमत सिर्फ 2399 रुपए है. इस प्लान में आपको 2GB डाटा रोज मिलेगा. इस प्लान में आप पूरे एक साल से ज्यादा समय तक बिना किसी पैसे खर्च किए इसका लाभ ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें :  JIO के बढ़े रेट, तो BSNL ने पेश किया ऐसा ऑफर, सिर्फ 1,499 रुपये में जिंदगीभर चलेगा प्लान!

"