6-Hot Web Series On Ott
6-Hot web series on OTT

Hot Web Series On OTT: आज के दौर मे लोगों के बीच ओटीटी का क्रेज काफी बढ़ चुका है, क्योंकि यहां पर हर तरह का कंटेट एचडी क्वालिटि में देखने को मिलता है। ओटीटी पर कई ऐसी वेबसीरीज भी हैं जिनमें आपको वो सब कुछ देखने को मिलता है जो फिल्मों में नहीं दिख पाता। इसके साथ ही ओटीटी पर ढेर सारा कंटेट ऐसा भी है जिसे अगर आप अकेले ही देखें तो ज्यादा बेहतर है। 15 अगस्त अब आने ही वाला है और इसके आसपास लंबी छुट्टियां भी मिलने वाली हैं। ऐसे में अगर आप अपनी छुट्टियां मजेदार और मसालेदार बनाना चाहते हैं तो हम आपको कुछ वेबसीरीज (Hot Web Series On OTT) के बारे में बता सकते हैं। लेकिन बस ध्यान रहे की आप इन्हें अकेले में ही देखें।

1. ‘चरित्रहीन’

Hot Web Series On Ott
Hot Web Series On Ott

हमारी लिस्ट में पहली वेबसीरीज (Hot Web Series On OTT) है चरित्रहीन, ये एक बंगाली वेब सीरीज है लेकिन आप इसका मजा हिंदी में भी ले सकते हैं। जैसा की इसके नाम से ही पता लगाया जा सकता है कि ये वेबसीरीज कैसी रहने वाली है। बाकि इसमें इंटीमेट सीन्स की भरमार है, इस सीरीज को देखते वक्त अपने कमरे को लॉक करना हरगिज ना भूलें।

2.’मस्तराम’

Hot Web Series On Ott
Hot Web Series On Ott

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी कई फिल्मों में अपने हुस्म का जलवा बिखेर चुकी हैं। फिल्मों के साथ साथ इन्होंने वेबसीरीज (Hot Web Series On OTT) में भी काम किया है और मस्तराम उसी सीरीज का नाम है। ये सीरीज एक व्यक्ति की कहानियों पर आधारित है, जिसमें आपको कई हॉट सीन और कई सेक्स सीन भी देखने को मिल सकते हैं।

3.’लस्ट स्टोरीज’

Hot Web Series On Ott
Hot Web Series On Ott

वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में तमन्ना भाटिया, कियारा आ़डवाणी और विक्की कौशल जैसे बड़े कलाकारों ने अभिनिय किया है। इस सीरीज में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो आपको अकेले में भी शर्मशार कर सकता है। भूलकर भी इसे अपने परिवार के साथ ना देखें।

4.’वर्जिन भास्कर’

Hot Web Series On Ott
Hot Web Series On Ott

अगर आप एक ऐसी सीरीज (Hot Web Series On OTT) देखना चाहते हैं जो आसपास गर्माहट पैदा करदे तो आपको वर्जिन भास्कर जरूर देखनी चाहिए, ये वेबसीरीज फिलहाल ऑल्ट बालाजी पर उपलब्ध है। इसे देखने के बाद आपको कोई और ए रेटेड सीरीज पसंद ही नहीं आएगी।

5.’गंदी बात’

Hot Web Series On Ott
Hot Web Series On Ott

अगर आपको फुल एडल्ट सीन से भरी हुई वेब सीरीज (Hot Web Series On OTT) देखनी है तो ‘गंदी बात’ को बिल्कुल भी मिस ना करें। क्योंकि इसमें वही परोसा गया है जिसकी आपको चाहत है, इसे आप ऑल्ट बाालाजी पर देख सकते हैं। सीरीज में आपको कई ऐसी चीजें भी देखने को मिल सकती हैं जो आपको सचमुच काफी हैरान कर सकती हैं।

6.’मोना होम डिलीवरी’

Hot Web Series On Ott
Hot Web Series On Ott

अगर आप अपनी छुट्टियों को यादगार बनाना चाहते हैं तो आपको मोना होम डिलीवरी जरूर देखनी चाहिए। ये सीरीज (Hot Web Series On OTT)भी ऑल्ट बालाजी पर उपलब्ध है। इसकी कहानी मोना नाम की एक वैश्या के इर्द-गिर्द घूमती है। सिरीज में कई कामुक दृश्य हैं, जिन्हें देखकर आप अकेले में भी शर्म से पानी पानी हो सकते हैं।

IPL मेगा ऑक्शन से पहले RCB का बड़ा फैसला, विराट कोहली के जिगरी दोस्तों को करेंगी रिलीज

"