Aligarh-News-Ask-For-More-Money-Girlfriend-Used-To-Ask-For-Money-Again-And-Again-Sad-Lover-Cut-Her-Neck-In-Anger

Aligarh News: कहते हैं इस दुनिया में सबसे ज्यादा खतरनाक वो आशिक है जिसे एकतरफा प्यार हो जाता है। वो  एकतरफा प्यार में पड़ा आशिक ही होता है जो प्यार में कुछ भी कर गुजर जाने के लिए हमेशा तैयार रहता है। लेकिन एकतरफा प्यार का परिणाम कितना भयावह हो सकता है इसका प्रमाण देती है अलीगढ़ (Aligarh News) से सामने आ रही एक घटना, जहां एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने अपनी प्रेमिका को पहले मिलने बुलाया और फिर बड़ी ही बेरहमी के साथ चाकू से प्रेमिका के दो हिस्से कर डाले, आखिर क्यों इस प्रेमी ने अपने ही प्यार को खत्म कर दिया? आखिर क्यों इस प्यार ने इसे हैवान बना दिया? आईए जानते हैं।

एकतरफा प्यार में पड़े प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

Aligarh News
Aligarh News

ये कहानी है अलीगढ़ (Aligarh News) के एक रिक्शा चालक हजारीलाल की जिसके सिर पर एकतरफा प्यार का बुखार कुछ इस कद्र चढ़ा की इसने हैवानियत की सारी हदें पार कर डाली। बताया जाता है कि हजारीलाल को रेलवे स्टेशन के नजदीक ही रहने वाली एक महिला जमुना देवी से 3 साल पहले एकतरफा मोहब्बत हो गई थी। रिक्शा चलाकर अपना जीवन गुजारने वाला प्रेमी शादिशुदा था पर फिर भी वो अपनी प्रेमिका के लिए कुछ भी करने को तैयार था।

दूसरी तरफ जमुना के दिल में हजारीलाल के लिए कोई प्यार नहीं था लेकिन जमुना ने इस प्यार का फायदा उठाने का प्रयास किया। एक तरफ हजारीलाल जुमना से बेशुमार प्यार कर रहा था तो उधर तीन सालों से जुमना हजारीलाल से लगातार पैसों की डिमांड करती जा रही थी। कई बार पैसों की डिमांड पूरी करने के बाद भी जमुना की पैंसों की भूख खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही थी। और जब एकतरफा प्यार में पड़े हजारीलाल को ये बात समझ आई तो उसने प्यार और प्रेमिका दोनों को ही मौत के घाट उतार दिया।

प्रेमिका ने मांगे पैसे, प्रेमी ने दी मौत

Aligarh News
Aligarh News

हत्यारा हजारीलाल प्रेमिका की पैसों की डिमांड से इतना परेशान हो चुका था कि वो एक प्रेमी से एक हत्यारा बन गया। बताया जाता है कि प्रेमिका ने जब उससे आखिरी बार पैसे मांगे थे तो उसने उसे छर्रा अड्डा पुल (Aligarh News) के नीचे मिलने के लिए बुलाया, प्रेमिका को लग रहा था कि आज भी पैसे मिलने वाले हैं लेकिन उसे क्या पता था कि आज पैसे नहीं बल्कि मौत मिलने वाली है।

जैसे ही प्रेमिका बताए गए स्थान पर पहुंची वैसे ही आरोपी ने धारदार हथियार से महिला की गर्दन को धड़ से अलग कर दिया और अपने ही हाथों से अपने प्यार के दो टुकड़े कर दिए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से भाग गया। शायद उसे लगा की कानून उस तक कभी पहुंच नहीं पाएगा और उसकी इस गलत हरकत के लिए उसे कभी सजा भी नहीं मिलेगी। लेकिन उसे शायद ये नहीं पता था कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं और आज नहीं तो कल पुलिस उस तक पहुंच ही जाएगी।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Aligarh News
Aligarh News

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अमृत जैन बताती हैं की ये पूरी घटना थाना क्वार्सी क्षेत्र (Aligarh News) की है, जहां पर पुलिस को एक अज्ञात महिला की सिर कटी लाश बरामद हुई थी। बर्बरता से की गई इस हत्या के मामले को पुलिस ने तुरंत संज्ञान में लिया और तत्काल फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके पर पहुंची गई। जहां फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल से सबूत इक्ट्ठे किए गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज एक स्पेशल टीम का गठन कर दिया गया ।

पुलिस ने इस पूरे मामले की छानबीन करते हुए कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिससे आरोपी की पहचान की जा सकी और उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल लिया। जिसके बाद पुलिस ने एकतरफा प्यार में अपनी ही प्रेमिका की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी रिक्शा चालक प्रेमी के खिलाफ 545/24 के तहत अभियोग पंजीकृत किया और उसे जेल भेज दिया गया।

सुबह-सुबह सरकार ने किया बड़ा ऐलान, LPG Cylinder हुआ सस्ता, अब देनी होगी सिर्फ इतनी कीमत

"