बेटा फौज से आया तो मां के नहीं रुके आंसू, ढोल बजाकर कर नाचने लगी मां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शानदार वीडियो

Army Soldier : मां कि ममता दुनिया में सबसे बड़ा अनमोल धन हैं. मां का रिश्ता ही है जो सबसे निःस्वार्थ होता है और वह बिना कुछ चाहे अपने बेटे या बेटी के लिए अपना जीवन समर्पित कर देती हैं. ऐसे कई किस्से सुनने और देखने को मिल जाते हैं जहां पर मां का अटूट प्यार अपने बेटे और बेटी के लिए दिख जाता है. साथ ही सोशल मीडिया के जमाने (Army Soldier) में वह वायरल भी हो जाता हैं. आज हम ऐसी ही एक वीडियो के बारे में बात करेंगे जो सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. जिसे करोड़ों लोगों ने देखा और पसंद किया है.

बहुत समय बाद बेटे को देखते ही मां के जलके आंसू

Army Soldier

बेटा भी बड़ा हो जाए मां के लिए वो छोटा और प्यारा ही होता है. पर अगर वो अपने बेटे को काफी दिन दूर रहने के बाद देखें तो वो इतना भावुक हो जाटे है कि उसे समझ नहीं आता कि क्या करे. जो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि उसका बेटा सेना (Army Soldier) में है. और काफी समय से नहीं देखने के बाद वह उसे याद करने लगती हैं. लेकिन जब वह अचानक उसे देखती है तो वो अपनी टोपी अपने सिर पर रखकर नाचने लगी. मां-बेटे के इस भावुक वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मां-बेटे का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by H Prajapat (@vile.n2443)

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मां अपने बेटे की टोपी (Army Soldier) को सिर पर लगाए वो ढोल की थाप पर नाच रही है. उनका बेटा सेना की ड्रेस में खड़ा था. उसे देखकर मां इतनी खुश होकर नाच रही थी कि उसका बेटा उसे देखकर भावुक हो गया. ऐसे में मां ने उसे खींचकर गले लगा लिया. ये वीडियो काफी चौंकाने वाला है और वहां मौजूद लोग भी इसे देखकर भावुक हो रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वेल्थ पर vile.n2443 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

फौजी बेटे को देखते ही नाचने लगी मां

Army Soldier

वीडियो काफी (Army Soldier) वायरल हो रहा है. इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. मां-बेटे के भावुक कर देने वाले इस वीडियो को सभी का प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में जब बेटे को मां देखती है तो वह अपने आंसू नहीं रोक पाती हैं. साथ ही वीडियो में वह अपनी फौजी बेटे को वापिस आता देख काफी खुश भी होती हैं. साथ ही फौजी के पिता भी काफी भावुक और खुश दिखाई देते हैं. इस मौके पर सभी लोग ढोल पर नाचते झूमते नजर आते हैं. यही तो अपने देश की सुंदरता है कि यहां देश की सेवा के लिए जब भी बेटा पैदा होता है, तो मां नाच-गाकर उसका स्वागत करती है.

सोशल मीडिया पर करोड़ों पर देखा जा चुका वीडियो

Army Soldier

वीडियो को अब तक 19.6 मिलियन यानी 1.9 करोड़ से (Army Soldier) ज्यादा लोग देख चुके हैं. जबकि 27 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा, ‘भाई शेर कभी रोते हुए दिखते नहीं हैं.’

यह भी पढ़ें : VIDEO: मामूली बात पर आपस में भिड़ गए ऋषभ पंत और लिटन दास, पहले ही सेशन से शुरू हुई जुबानी जंग

"