Boy-Crying-To-Not-Leave-Kidnapper-News-Video-Viral

Kidnapper News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा एक आदमी से लिपटकर रोता दिख रहा है. इस वीडियो को लोग ज्यादा से ज्यादा शेयर कर रहे हैं. दरअसल वो बच्चा जिस आदमी से लिपटकर रो रहा है वो और कोई नहीं एक किडनैपर (Kidnapper News) हैं और उस किडनैपर से दूर नहीं जाने कि जिद के लिए एक बच्चा रो रहा है. बच्चा किडनैपर को बहुत चाहता हैं. राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने चौंका दिया है. यह मामला एक बच्चे के संबंध का है. मगर जब बच्चे को पुलिस ने किडनैपर से छुड़ाया गया तो एक अनोखी स्थिति सामने आई.

जयपुर से एक चौंकाने वाली खबर आई सामने

Kidnapper News

जयपुर के सांगानेर सदर इलाके से 14 जून 2023 को पृथ्वी नाम के बच्चे का किडनैप (Kidnapper News) हुआ था. पुलिस ने इस मामले में उत्तर प्रदेश के एक निलंबित हेड कॉन्स्टेबल तनुज चाहर को मथुरा से गिरफ्तार कर लिया है. करीब 11 महीने किडनैपर ने उस बच्चे को अपने पास रखा था. लेकिन अचम्भे वाली बात यह है कि बच्चे को उसके असली माता-पिता के बजाय किडनैपर के साथ रहने पर ज्यादा मजा आने लगा था. वहीं अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस बच्चे का जयपुर से अपहरण (Kidnapper News) कर लिया गया था. बच्चे और उसके किडनैपर को उत्तर प्रदेश के मथुरा से पकड़ा गया है.

बच्चे को आया किडनैपर पर ढेर सारा प्यार

Kidnapper News

बता दें किडनैपर का नाम तनुज है जो यूपी पुलिस का निलंबित सिपाही हैं. खुलासा करते हुए जयपुर के डीसीपी दिंगत आनंद ने बताया कि 14 जून 2023 को सांगानेर सरदार निवासी महिला ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट में कहा गया था कि 11 महीने के बेटे कुक्कू को उनके घर में रखा गया था. दिगंत आनंद ने तनुज नामक किडनैपर के बारे में खुलासा किया कि तनुज खुद उत्तर प्रदेश पुलिस में हेडकांस्टेबल था.

11 महीने किडनैपर के पास रहने के बाद बच्चा नहीं हो रहा दूर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान पुलिस टीम बताए लोकेशन पर पहुंची और साधू के वेश में रह रहे तनुज को पकड़ लिया था. पुलिस टीम ने मासूम को मुथरा से पकड़कर कर मासूम को भी सकुशल मुक्त कर दिया. पुलिस ने तनुज पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था. पुलिस अधिकारी फिलहाल किडनैपर तनुज से पूछताछ कर रहे है. इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह भी है ये किडनैपर (Kidnapper News) खुद को बच्चे का पिता बता रहा है. तनुज चाहर का दावा है कि उनका बच्चा और उस बच्चे कि मां उसकी पूर्व पत्नी हैं.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Kidnapper News

तनुज का कहना है कि वह अपने बच्चे की मां से शादी की थी, लेकिन उनके बीच विवाद हो गया और पूनम अपने बच्चे को लेकर जयपुर लौट आईं. इसके बाद तनुज ने बच्चे को वापस पाने के लिए उसका अपहरण (Kidnapper News) कर लिया. पुलिस टीम ने शहर में छानबीन की थी. लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस ने बताया कि एक दिन आरोपी ने पीड़िता से सम्पर्क साधने कि कोशिश की थी जिसमें पुलिस ने उसका फ़ोन ट्रेस किया और उसकी लोकेशन का पता लगाने की कोशिश की थी.

किडनैपर ने किया बच्चे के पिता होने का दावा

Kidnapper News

वीडियो में दिख रहा है कि मासूम किडनैपर (Kidnapper News) से ही लिपटकर जोर-जोर से रोने लगा. इसके बाद किडनैपर की भी आंखों से फूल छलक पड़े. सोशल मीडिया पर इस वॉकये का वीडियो चर्चा में है. मासूम बच्चा किडनैपर से गले लगकर जोर-जोर से रोता दिख रहा है. बच्चा किडनैपर (Kidnapper News) को छोड़ना नहीं चाहता है. बच्चे को जैसे-तैसे समझाकर उसकी मां को दिया जाता हैं. लेकिन फिर भी वह रोते हुए चुप नहीं होता हैं. इसके बाद पुलिस ने शिशु को उसकी मां को सौंप दिया. इसके बाद भी बच्चा रोता रहा.

यह भी पढ़ें : “उन्हे विराट बनने में दो जन्म लगेंगे..”, माइकल वॉन ने जो रूट के साथ की विराट कोहली की तुलना तो फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

"