Bus-Viral-Video-Of Couple Romancing In Delhi Bus Goes Viral

Bus Viral Video:  मेट्रो में अकसर कई बार कपल अपनी हदें भूल जाते हैं और सरेआम की हद से ज्यादा चिपकने लगते हैं। फिर ऐसे में ही इन्हीं कपल्स के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Bus Viral Video) हो जाते हैं। आपने भी ऐसे कई वीडियोज देखे ही होंगे लेकिन इस बार मेट्रो नहीं बल्कि ऐसी गंदी हरकत बस में की गई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर बस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल भरी भीड़ में ही प्यार फरमाता हुआ नजर आ रहा है।

Bus Viral Video: बस में रोमांटिक हुआ कपल

Bus Viral Video
Bus Viral Video

बता दें की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कपल एक-दूसरे के साथ चुंबन करता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि वीडियो वी़डियो कहां की है इसकी फिलहाल कोई सटीक जानकारी नहीं है। लेकिन वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे कपल अपनी सारी हदें भूलकर और लोकलाज को त्याग कर एक दूसरे के साथ भरी बस में रोमांस कर रहा है। कपल के बगल वाली सीट पर एक अन्य महिला भी बैठी हुई है लेकिन कपल हवस की आग में इतना अंधा हो चुका है कि उन्हें कुछ नहीं दिख रहा। इसी दौरान आगे बैठे एक युवक ने इस पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और बस (Bus Viral Video) में हो रही इस गंदी हरकत को सबके सामने रख दिया।

Bus Viral Video: यूजर्स ने कपल की लगाई क्लास

Bus Viral Video
Bus Viral Video

वायरल हुए इस वीडियो पर यूजर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर इस हरकत की निंदा करते हुए कपल को ट्रॉल कर रहे हैं तो कई यूजर इस घटना को राजनीतिक चश्मे से देखकर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं कुछ यूजरों के बीच इसको लेकर भी बहस छिड़ गई है कि यह वीडियो कहां का है। कुछ लोगों का मानना है कि वायरल बस (Bus Viral Video) का यह वीडियो दिल्ली का है एवं कुछ का कहना है कि यह वीडियो ओडिशा का है।

Bus Viral Video: सरेआम प्यार करना सही या गलत

Bus Viral Video
Bus Viral Video

बसों (Bus Viral Video) में सामने आने वाले अश्लीलता के मामले सामज के लिए बेहद चिंताजनक हैं। यह काफी निंदनीय घटना होती है क्योंकि बसों में इस प्रकार की हरकतों से दूसरे यात्रियों को असहजता होती है। कई बार देखा गया है कि ऐसी गंदी हरकत करने वाले लोगों को भीड़ के गुस्से का भी शिकार होना पड़ता है। इसलिए बसों, मेट्रो व अन्य सार्वजनिक स्थानों में अश्लील हरकते करने से बचना चाहिए।

यह भी पढ़ें- बंद कमरे को छोड़ बीच सड़क पर बेशर्म हुए सैफ-करीना, सरेआम किया लिप-लॉक, वायरल हुआ VIDEO

"