Chris Morris All Time T20 Xi

Chris Morris all time T20 XI : साउथ अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रिस मॉरिस Chris Morris ने अपनी ऑल टाइम टी-20 XI चुनी है. खास बात ये है कि इस दिग्गज ऑलराउंडर ने अपनी ऑलटाइम टी 20 की प्लेइंग 11 में सबसे ज्यादा 5 भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है. इसके साथ ही क्रिस मॉरिस ने अपनी ऑलटाइम टी-20 XI की कमान महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी हैं.

रोहित और क्रिस गेल होंगे ओपनर

Rohit Sharma Chris Gayle
बता दें कि साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज ऑलराउंडर ने भारत के अलावा अपनी ऑलटाइम टी-20 XI में Chris Morris all time T20 XI वेस्टइंडीज के तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में जगह दी है. इसके साथ ही साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका से 1-1 खिलाड़ियों को अपनी टीम ऑलटाइम टी 20 11 में शामिल किया हैं. क्रिस मॉरिस Chris Morris ने अपनी टीम में ओपनिंग की जिम्मेदारी भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा और वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के कंधों पर रखी हैं.

कुछ ऐसा होगा मध्यक्रम

Virat Kohli Ab De Villiers
क्रिस मॉरिस ने Chris Morris all time T20 XI मध्यक्रम के लिए नंबर 3 पर साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को रखा हैं. वहीं, नंबर 4 पर उन्होंने भारत के बल्लेबाज विराट कोहली को रखा है. बता दें कि विराट के नाम टी 20 फॉर्मेट में 10 हजार से ज्यादा रन दर्ज है. वहीं, 5वें नंबर पर उन्होंने वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड को रखा है. कायरन पोलार्ड की सबसे बड़ी ताकत यह है कि वह किसी भी नंबर आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सकते हैं.

धोनी को बनाया कप्तान और विकेटकीपर

Mahendra Singh Dhoni

वहीं, क्रिस मॉरिस ने अपनी ऑलटाइम टी 20 XI में नंबर 6 पर महेंद्र सिंह धोनी को रखा है. इसके साथ ही मॉरिस ने धोनी को कप्तान के साथ-साथ विकेटकीपर भी बनाया हैं. वहीं, हार्दिक पंड्या को उन्होंने बतौर ऑलराउंडर टीम में रखा है. यदी, गेंदबाजी आक्रमण की बात कि जाए तो क्रिस मॉरिस ने अपनी टीम Chris Morris all time T20 XI में 1 स्पिनर सुनील नरेन और 3 तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, ब्रेट ली और लसिथ मलिंगा को अपनी टीम में रखा हैं.

क्रिस मॉरिस की ऑलटाइम T20 XI

रोहित शर्मा, क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली, कायरन पोलार्ड, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, सुनील नरेन, जसप्रीत बुमराह, ब्रेट ली और लसिथ मलिंगा.

"