Sanjeeda Sheikh

पूरी दुनिया आज क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेट कर रही है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी अपने अपने अंदाज में क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आए. हर कोई सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने फैंस को क्रिसमस की ढेर सारी बधाई दे रहा है. ऐसे में टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने भी अपने फैंस को क्रिसमस (Christmas) विश किया है.

फैंस को पसंद आया संजीदा का यह अवतार

Sanjeeda Sheikh
संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) सोशल मीडिया पर अपना बेदह ही बोल्ड वीडियो शेयर कर फैंस को क्रिसमस (Christmas) विश करती नजर आई. वीडियो में उनका हॉट अवतरा देख लोग उनके दीवाने होते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट और उनकी जमकर तारीफ और क्रिसमस (Christmas) विश करते दिखाई दे रहे हैं

नो मेकअप में नजर आई संजीदा

Sanjeeda Sheikh
हालांकि संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) का ये वीडियो बहुत ही शॉर्ट है. इस दौरान संजीदा डार्क ग्रीन कलर की वेलवेट ड्रेस में दिख रही हैं. उनकी टॉप आगे से काफी डीप है. वीडियो में आप देख सकते हैं के संजीदा के बाल खुले हैं और वह नो मेकअप में बैठी हुई हैं. Sanjeeda Sheikh का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

इससे पहले अलग लुक में आई थी नजर

आपको बता दें कि इससे पहले भी संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में संजीदा काफी अलग लुक में नजर आ रहीं थीं. वीडियो में संजीदा का सिर्फ फेस नजर आ रहा है. इसके साथ ही संदीजा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने अपने बाल खुले रखे हैं. उन्होंने अपने डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है. वहीं संजीदा ने अपने गले में बहुत ही प्यारा सा नेकपीस पहना है. जो, उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है.

"