कोरोना

कोरोना पॉजिटिव निकली दुल्हन तो दुल्हे ने पीपीई किट पहन कोरोना सेंटर में ही लिए 7 फेरे. इस समय भारत में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने लगे है. अलग-अलग राज्यों में इससे बचाव के लिए अलग-अलग तरीके अपनाएं जा रहे है. कहीं मास्क ना पहनने पर जुर्माना बढ़ाया गया है तो कहीं पर कुछ बंदिसे लगायी गयी है.

कोरोना

लेकिन भारत में कुछ लोग ऐसे भी जिन्हें अपनी जान से ज्यादा अपने निजी काम ज्यादा जरुरी लगते है. ऐसा ही एक मामला निकल कर आया है राजस्थान के बांरा जिले से जहां शादी के दिन ही दुल्हन कोरोना पॉजिटिव निकल आई तो दुल्हे ने कोरोना सेंटर में ही शादी रचा ली. क्या है पूरा माजरा जानते है हमारे इस खास लेख में

शादी के दिन ही निकली दुल्हन कोरोना पॉजिटिव

कोरोना

दरअसल मामला राजस्थान के बांरा जिले का है जहां एक लड़की की शादी के दिन ही कोरोना पॉजिटिव निकल आई. अब बात शादी की थी तो अक्सर में दुल्हे,दुल्हन के लिए ज्यादा ही लालायित हो जाते है. वहीं हुआ राजस्थान के इस दुल्हे के साथ भी उसकी दुलहन शादी के दिन ही कोरोना पॉजिटिव निकल आई तो उसने फैसला किया की वो पीपीई किट पहन के कर वो कोरोना सेंटर में ही शादी करेगा.

कोरोना

इस जोड़े की शादी की वीडियो वायरल हो गयी है. वीडियो में दिखा रहा है की दुल्हे द्वारा कोरोना सेंटर में ही मण्डप का इंतजाम करवाया गया है. वही दूल्हा दुल्हन पीपीई किट पहने मण्डप में बैठे है. साथ ही उनके माँ बाप भी सफ़ेद रंग की किट पहन कर कन्यादान करने के लिए जोड़े के पास ही बैठे है, वहीं दूर बैठे पंडित जी मंत्रौच्चारण करते नजर आ रहे है. ये शादी   बांरा जिले के शाहाबाद तहसील केलवांडा कोविड सेंटर में संपन्न हुयी है.

आईएएस ऑफिसर ने दिया रिएक्शन

इस मजेदार वीडियो पर चुटकी लेते आईएएस ऑफिसर इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुये लिखा ‘2020 में बस यही देखना बाकी रह गया था’ साथ ही दूल्ह, दुल्हन को शादी की शुभकामनां भी दी.

ये भी पढ़े: कोरोना बना मजाक पाकिस्तान में एक पॉजिटिव ने स्वस्थ्य इंसान को चूम कर लिया बदला