Dead Rat Found In Hershey'S Chocolate Syrup, Video Goes Viral

Hershey’s chocolate syrup: जब से खाने पीने की चीजों की क्विक डिलीवरी शुरू हुई  है, तबसे लगभग हर दूसरे दिन चौंकाने वाले मामले सामने आते ही रहते हैं। खाने की चीजों में कभी कटी हुई उंगली तो कभी रेंगते हुए कीड़े मकोड़े मिलना तो, जैसे आम बात हो गई है। इसी बीत अब इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला  जेप्टो से ऑर्डर किए गए हरशेय के चॉकलेट सिरप में एक मरा हुआ चूहा मिलने का दावा कर रही है।

Hershey’s chocolate syrup में मिला मरा हुआ चूहा

Hershey'S Chocolate Syrup
Hershey’S Chocolate Syrup

जेप्टो से ऑर्डर किए गए चॉकलेट सिरप (Hershey’s chocolate syrup) में चूहे मिलने का ये मामला पिछले महीनें का है। दरअसल एक परिवार ने जेप्टो से हरशेय का चॉकलेट सिरप (Hershey’s chocolate syrup) ऑर्डर किया था। लेकिन जब उन्होंने ब्राउनी केक पर सिरप डाला तो उसमें से कई बाल और एक बालों का गुच्छा मिला। इससे पहले की वो कुछ समझ पाते परिवार के कुछ लोग इसे केक पर लगाकर खा चुके थे। लेकिन जब उन्हें इसपर शक हुआ तो परिवार के लोगों ने इसे एक कप में निकाल लिया। सिरप को कप में निकालते ही परिवार के होश उड़ गए।

क्योंकि कप में चॉकलेट सिरप से लतपत एक मरा हुआ छोटा जानवर उन्हें साफ दिखाई दे रहा था। जब परिवार ने इस मृत जानवर को पानी से धोया तब जाकर ये कंफर्म हुआ की ये मरा हुआ चूहा था। इसके साथ ही परिवार के लोगों ने बताया है कि इस सिरप का सेवन करने से उनकी एक बेटी बेहोश हो गई थी। हालांकि अब वो एकदम ठीक है।

वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

Hershey'S Chocolate Syrup
Hershey’S Chocolate Syrup

दरअसल ये पूरी घटना तब सबके सामने आई जब प्रामी श्रीधर नाम की एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इस घटना के सबंध में पूरी जानकारी दी। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रामी लिखती हैं

“दोस्तों  कृपया इस बात से अवगत रहें की आप क्या खा रहे हैं। कृपया अपने बच्चों को कुछ भी देने से पहले उसकी अच्छे से जांच करलें। ये काफी चिंताजनक बात है एवं ये घटना बिल्कुल अस्वीकार्य है”

इसके साथ ही प्रामी ने बताया है कि उन्होंने कई बार  कंपनी में शिकायत करने की कोशिस की लेकिन कंपनी से उन्हें कोई  रिस्पॉन्स नहीं मिला। हालांकि मामला मीडिया में आने के बाद चॉकलेट सिरप की कंपनी हारशेय (Hershey’s chocolate syrup) की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंपनी ने कहा, ‘हम इसे देखकर दुखी हैं। प्लीज हमें बोटल पर लिखे यूपीसी और मैन्युफैक्चरिंग कोड भेज दें, ताकि हम आपकी सहायता कर सकें”।

वीडियो देखें-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prami Sridhar (@pramisridhar)

घटना के बाद भड़के लोग

Hershey'S Chocolate Syrup
Hershey’S Chocolate Syrup

कपंनी द्वारा की गई इस बड़ी लापरवाही के कारण अब लोग काफी भड़क गए हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसपर अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहें हैं। कुछ लोग इसका पूरा जिम्मेदार जेप्टो को मान रहे हैं तो कुछ लोग हरशेय (Hershey’s chocolate syrup) पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा “ये तो सिर्फ एक ही बोतल मिली है। सोचिए और कितनी ही बोतलें लोगों के घरों में पहुंच गई होंगी जिनमें मरे हुए चूहे के बैक्टीरिया मिल गए होंगे “। इसके साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा “किसी को सामान के साथ कोबरा मिल रहा है, तो किसी को मरा हुआ चूहा”।

मोहम्मद शमी और सानिया मिर्जा करने जा रहे हैं दूसरी शादी, इस दिन पढ़ा जाएगा निकाह, पूरी हुई तैयारियां

"