Diwali Sale
Diwali Sale

Diwali Sale: फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल (Diwali Sale) इन दिनों लाइव है, यह सेल अभी कुछ दिन के लिए और यानि 31 अक्टूबर तक चलने वाली है। जिसमें कई गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट ऑफर्स देखने को मिल रहे हैं। स्मार्टफोन, टैबलेट से लेकर लैपटॉप इस समय सबसे कम कीमत पर मिल रहे है। वहीं, अगर आप भी काफी समय से एक नया लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको ये मौका मिस नहीं करना चाहिए।

इस दौरान एप्पल का MacBook Air M2 अब तक की सबसे कम कीमत पर देखने को मिल रहा है। जी हाँ ये लैपटॉप लगभग 1 लाख रुपये के प्राइस पर लॉन्च हुआ था। लेकिन अब ये ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 76,990 रुपये में बिक रहा है।

Diwali Sale: कितने रुपये में हुआ था लॉन्च?

Diwali Sal
Diwali Sale

एप्पल का MacBook Air M2 को भारत में 99,900 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन, यह 2022 मॉडल है, इसलिए Apple ने कुछ यूजर्स को लुभाने के लिए इस MacBook Air की प्राइज़ कम कर दी  है। फ्लिपकार्ट पेज के मुताबिक, Apple स्टोर्स में इस लैपटॉप की प्राइज़ 99,900 रुपये है, लेकिन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आप इसे 76,990 रुपये में खरीद सकते हैं। यानी लैपटॉप पर 22 हजार रुपये तक की छूट  मिल रही है।

रेगुलर वर्क के लिए है बेस्ट

Diwali Sale
Diwali Sale

Macbook Air M2 का डिजाइन काफी पतला है। यह ट्रिम किए गए बेजल के साथ एक ब्राइट और बड़े डिस्प्ले के साथ आता है। यह Apple के पावरफुल M2 प्रोसेसर से लैस है, जो हाई-एंड 13-इंच MacBook Pro 2022 मॉडल को भी पावर दे रहा है। ये लैपटॉप रेगुलर कामों के लिए तो बेस्ट है। आप इससे एडिटिंग जैसे टास्क भी कर सकते हैं।

क्या है इस मॉडल में खास?

Diwali Sale
Diwali Sale

एप्पल के MacBook Air M2 मॉडल में 1080p कैमरा है, इसलिए लोगों को इस मॉडल में अच्छी क्वालिटी वाला कैमरा एक्सपीरियंस करने को मिलेगा। 2022 मॉडल में कोई स्पीकर ग्रिल नहीं है और कंपनी ने साफ-सुथरा लुक देने के लिए कीबोर्ड और डिस्प्ले के बीच दो ट्वीटर और दो वूफर रखे हैं। डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के अलावा इसमें आपको स्पैटियल ऑडियो टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी मिलता है।

37 चौके-4 छक्के…, रवींद्र जडेजा ने गेंद के बाद बल्ले से ढाया कहर, गेंदबाजों की कुटाई करते हुए जड़ा तिहरा शतक

"