Girls In Upsc Answer Every Question In This Way, You Will Clap After Knowing It

UPSC: आज हम ऐसे कुछ सवाल लेकर आए हैं जिनको सुनकर आपका खून जरूर खौल जाएगा लेकिन कुछ लड़कियां इन सवालों के जवाब हंसकर देती हैं औऱ सबकी बोलती बंद कर देती है। दरअसल ये सवाल यूपीएससी ( UPSC ) एग्जाम के इंटरव्यू में पूछे जाते हैं। आपको शायद मालूम ही होगा कि यूपीएससी ( UPSC )  का एक्ज़ाम देश का सबसे मुश्किल एक्ज़ाम है और इसके इंटरव्यू में अच्छे से अच्छे लोगों के पसीने छूट जाते है।

IQ टेस्ट के लिए पूछे जाते है ये सवाल

ऐसे बहुत केंडीडेट होते हैं जो यूपीएससी ( UPSC ) के प्री और मेन्स, दोनों एक्ज़ाम भी क्लियर कर के अंत में इंटरव्यू में फेल हो जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि कई बार इसके इंटरव्यू में ऐसे सवाल पूछे जाते हैं जो सिलेबस में होते ही नहीं। कई बार तो इंटरव्यूवर केंडिडेट्स की हाजिर जवाबी और IQ को चेक करने के लिए ऐसे tricky सवाल कर लेते हैं जिन्हें सुनकर पहली बार में किसी को भी गुस्सा आ जाएगा। खासकर लड़कियों से या लड़कियों से संबंधित पूछे जाने वाले सावल काफी गंदे होते हैं। लेकिन लड़कियां फिर भी इन सवालों के जवाब हंसते हुए देती हैं औऱ फिर बन जाती हैं ऑफिसर। तो आइए जानते है इन सवालों के बारें में…

  1. आप सुबह उठे और पता चले कि आप प्रेग्नेंट हैं तो सबसे पहले आप क्या करेंगी ? पहली बार में अगर आपसे ये सवाल किया जाए तो आप हड़बड़ा जाएंगी। लेकिन जिस लड़की से ये सवाल आईएएस के इंटरव्यू में पूछा गया है तो उसने हंसते हुए इसका जवाब दिया था। जवाब- ये सुनकर मैं बहुत खुश होंगी और सबसे पहले जाकर अपने पति को यह खबर सुनाउंगी और सेलिब्रेट करूंगी।
  2. अगर मैं आपकी मां को ‘PROSTITUTE’ कहूं तो आप क्या करोगे? ऐसे सवाल भी पूछे जाते हैं और इस सावल पर तो किसी को भी गुस्सा आ जाएगा। लेकिन आईएएस की एक केंडीडेट इस सावल का जवाब भी हंसते हुए इतने अच्छे से दिया था कि आप भी उसके इस जवाब के कायल हो जाओगे। जवाब- मेरे पापा उनके इकलौत कस्टमर हैं। और मुझे खुशी है कि उन्होंने उन्हें काफी प्यार दिया।
  3. अगर मैं आपकी बहन के साथ भाग जाऊं तो आप क्या करोगे? ये सवाल अगर किसी लड़के से पूछा जाए तो वो सवाल पूछने वाले का मुंह तोड़ देगा। लेकिन इस लड़की ने लॉजिक लगाकर काफी अच्छा जवाब दिया था। जवाब- मेरे लिए इससे अच्छी बात क्या होगी की मेरी बहन आप जैसे सिनियर आईएएस ऑफिसर के साथ है।
  4. ऐसी कौन सी situation है जिसमें लड़का 20-25 मिनट में ही थक जाता है लेकिन लड़की कहती है अभी तो शुरू किया है? ये सवाल सुनकर तो हर किसी के मन में उसी चीज का ख्याल आया होगा। लेकिन केवल थोड़ा सा लॉजिक लगाने की जरूरत है। जवाब- शॉपिंग।
  5. औरत का ऐसा कौन सा रूप है जिसे सब देखते हैं लेकिन, उसका पति कभी नहीं देख सकता?
    अंतिम सवाल ये था और इसके बाद उस लड़की का सलेक्सन हो गया था। जवाब- विधवा का रूप।

4 सुपरहिट फिल्में जिन्हें ठुकराकर श्रद्धा कपूर आज भी रही है पछता, नहीं तो स्त्री से पहले ही बन जाती बड़ी सुपरस्टार

"