Haridwar-Viral-Video-Don-T-Mess-With-The-Mountains-Video-Of-Flood-In-Haridwar-Is-Going-Viral-Many-Vehicles-Washed-Away-In-Ganga

Haridwar viral video: उत्तरभारत के अधिकतर राज्यों में मानसून पहुंच चुका है। कहीं पर मानसून की वजह से हो रही बारिश गर्मी से राहत दिला रही है तो कहीं यही बारिश परेशानी का सबब बन गई है। हाल ही में बारिश के कारण दिल्ली की सड़कों पर पानी में गोते लगा रहे वाहनों की तस्वीरें तो आपने देखी ही होगी। इसी बीच अब उत्तराखंड के हरिद्वार से कुछ भयावह तस्वीरें सामने आ रही हैं। बारिश के कारण हरिद्वार की एक नदी में इतना उफान आ गया की उसके बाद जो हुआ उसने सबको हैरान करके रख दिया।

गंगा में बहे कई वाहन

Haridwar Viral Video
Haridwar Viral Video

उत्तराखंड के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। इसी बारिश की वजह से हरिद्वार में गंगा नदी भी अपने उफान पर आ गई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर हरिद्वार के कई वीडियोज (Haridwar viral video) तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में साफ देखा जा रहा है कि कैसे गंगा के पानी में कई कारें बह रही हैं। बताया जा रहा है कि ये पूरी घटना हरिद्वार के खरखरी की सूखी नदी की है जहां पर अचानक इतना पानी आ गया की वहां पर आसपास खड़ी करीब आधा दर्जन गाड़ियां पानी में बह गई।

इस घटना को देखकर आसपास खड़े लोग सक्ते में पड़ गए उन्हें कुछ भी समझ नहीं आया की आखिर ये हुआ क्या है। अचानक नदी में आखिर इतना पानी आ कैसे गया कि पानी की तेज धारा के आगे जो कुछ आया वो उसे अपने साथ बहा कर आगे ले गया। इस घटना का वीडियो सामने आते ही लोग अब इस घटना पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मस्ती करते नजर आए कुछ लोग

Haridwar Viral Video
Haridwar Viral Video

हरकी पैड़ी में बह रही कारों को देखकर आसपास लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी। अनुमान लगाया जाने लगा की ये गाड़ियां (Haridwar viral video) जरूर किसी पार्किंग में खड़ी होंगी जहां से बहकर अब ये हरकी पैड़ी में पहुंच गई हैं।  गाड़ियों को पानी में गोते खाते देख कुछ तैराक तुरंत नदी में कूद पड़े और गाड़ियों की छतों पर जाकर बैठ गए। कई लोग तो इस भयावह घटना में भी मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे । हालांकि कुछ लोगों के प्रयास के बाद बह रह गाड़ियों को नदी के घाट की तरफ मोड़ दिया गया एवं गाड़ियों को बाहर निकाला जा सका।

लोग दे रहे अलग अलग प्रतिक्रियाएं

Haridwar Viral Video
Haridwar Viral Video

भोले बाबा की नगरी हरिद्वार में हुई इस भयावह घटना (Haridwar viral video) की खबरें जैसे ही सामने आई तो पूरा इंरनेट पानी में बहती हुई कारों की वीडियो से भर गया। लोग इस घटना पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग वीडियो शेयर कर भगवान से इस तरह की घटनाओं से बचाने की प्रार्थना कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस घटना को पहाड़ों के साथ हो रहे खिलवाड़ का नतीजा बता रहे हैं।

एक यूजर ने एक्स पर इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा ” नदी और पर्वतों से खिलवाड़ मत करो, वरना इसका अंजाम तुम्‍हारे ही सामने है, ये हरिद्वार का वीडियेा है। अभी भी टाइम है सुधर जाओ”। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने इस घटना का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा “हरिद्वार में बाढ़ जैसा मंजर देखने को मिल रहा है। यहां एक चुकी नदी में दर्जनों गाड़ियां बहती हुई नजर आ रही हैं। लोगों को सुरक्षित स्थानों तक पहुंचा दिया गया है”।

चुनाव जीतने के बाद पहली बार पीएम मोदी ने की ‘मन की बात’, इन 5 बातों का किया जिक्र, जानें क्या-क्या कहा 

"