विराट कोहली

भारत इंग्लैंड के बीच गुजरात के अहमदाबाद में आखिरी टेस्ट मैच खेला जा रहा है इस सीरीज में भारत 2-1 से बढ़त बनाये हुए है, गुरुवार से शुरू हुए इस मैच में दोनों टीम किसी तरह की ढिलाई नहीं बरत रही हैं और अपना पूरा जोर लगा रही है, इसका असर भी मैच के दौरान देखने को मिला जब भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड टीम के दिग्गज खिलाड़ी बेन स्टोक्स मैदान पर भीड़ गए जिसकी विडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

आखिरी टेस्ट मैच में भिड़े विराट कोहली और बेन स्टोक्स

विराट कोहली

इस आखिरी मैच में भी अक्षर पटेल अपना जलवा बिखेरते नजर आये, मैच के शुरुआत से ही अक्षर ने 2 विकेट अपने नाम करते हुए इस मैच में अपना खाता खोला जिसकी वजह से इंग्लैंड की टीम पहले से ही नाराज थी, इसके बाद जब 18वें ओवर में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज को मैदान पर उतारा तो सिराज ने रूट को अपना शिकार बना लिया.

इसके बाद बल्लेबाजी करने की बारी थी  बेन स्टोक्स की जैसे ही वो मैदान पर उतरे तो मोहम्मद सिराज और स्टोक्स के बीच आँखों ही आँखों में तनातनी देखने को मिली. बेन स्टोक्स का यह अंदाज भारतीय कप्तान को पसंद नहीं जिसके बाद इन दोनों दिग्गजों के बीच मैदान पर तीखी बहस शुरू हो गयी, इस मामले को शांत करने के लिए अंपायर को दोनों के बीच में सुलह करनी पड़ी है.

बेन स्टोक्स इसके बाद भी नहीं माने और सिराज को स्लेज करने लगे, विराट कोहली और स्टोक्स की बहस का विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दिग्गजों की बहस का विडियो हुआ वायरल

विराट कोहली

इस विडियो को देखने के बाद यह कहना तो मुश्किल है की इन दोनों के बीच मोहमम्द सिराज की वजह से  बहस हो रही है या बात कोई और है, जिस तरह से यह दोनों खिलाडी झड़प रहे थे उसको देख कर अनुमान लगाया जा रहा है की बात सीरियस है.

वायरल विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की किसी बात को लेकर स्टोक्स और वीरता के बीच काफी देर से बहस चल रही है, ऐसे में माले को आगे बढ़ते देख फील्ड पर खड़े दोनों अंपायर को हस्तक्षेप करते हुए दोनों के बीच सुलह कराते देखा जा सकता है.

पहले भी भिड़े हैं विराट कोहली और बेन स्टोक्स

बेन स्टेक्स

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भी भारतीय कप्तान वीरता कोहली और बेन स्टोक्स के बीच हलकी फुलकी झड़प देखने को मिली थी, दरअसल इंग्लैंड की पहली पारी के 24वें ओवर में बेन स्टोक्स बल्लेबाजी कर रहे थे. इस समय आश्विन उनको गेंदबाजी करने को तैयार थे वही दुसरे और स्टोक्स गेंदबाजी से पहले सेट होने में ज्यादा समय लेने लगे, इतने में पीछे  खड़े विराट कोहली ने आगे आके उनसे कहाँ ” कम ऑन यार बेन सबकुछ ठीक तो है”, इस समय विराट उनसे थोडा नाखुश भी दिखे.

फिलहाल बात अगर इस सीरीज की हो तो भारत अभी बढ़त बनाये हुए है, मैच के रुझान को द्केहते हुए ऐसा लग रहा है की भारत यह सीरीज अपने नाम करने में समर्थ रहेगी.