Jio-Best-Recharge-Plan-Jio-Launches-An-Explosive-Phone-You-Will-Get-Everything-Absolutely-Free-For-One-Year

Jio best recharge plan: हाल ही में जियो ने अपने प्रीपेड रिचार्ज की कीमतें बढ़ा कर ग्राहकों को एक बड़ा झटका दिया था, तो वहीं अब जियो ने एक नए फोन के साथ एक ऐसा प्लान लॉन्च किया है जिसने बाजार में तहलका मचा दिया है। इस फोन के लॉन्च होते ही बाजार में जियो के इस नए फोन की डिमांड बढ़ने लगी है। आपको बता दें कि जियो ने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस बार एक नया फोन नए प्लान के साथ लॉन्च किया है और इस नए प्लान के तहत अब एक साल तक के रिचार्ज की टेंशन भी खत्म हो जाएगी। कौन सा है जियो का नया फोन और क्या है उसका नया प्लान आईए जानते हैं।

कमाल के प्लान के साथ जियो लाया नया फोन

Jio Best Recharge Plan
Jio Best Recharge Plan

जियो कंपनी ने अपना एक नया (Jio best recharge plan) कीपैड स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसके साथ मिलने वाला जियो का नया प्लान है। दरअसल कंपनी इस फोन के साथ 1 साल का फ्री रिचार्ज दे रही है। यानी की पूरे एक साल तक आपको कॉलिंग और डाटा के लिए रिचार्ज करवाने की कोई भी आवश्यकता नहीं है। साथ ही इस फोन में आपको वो सारे फीर्चस भी मिल जाएंगे जो आज के समय में जरूरी हैं, और वो भी बेहद ही कम कीमत पर। इस फोन में ग्राहक जियो की सभी सर्विस का लाभ ले पाएंगे यानी की इस फोन में जियो सिनेमा, जियो सावन और जियो न्यूज जैसे सारे फीर्चस भी शामिल किए गए हैं।

जियो के नए फोन में हैं कमाल के फीचर्स

Jio Best Recharge Plan
Jio Best Recharge Plan

जियो द्वारा लान्च किया गया ये कीपैड वाला स्मार्ट फोन (Jio best recharge plan) उन लोगों के लिए परफेक्ट है जो एक किफायती और बढ़िया फोन की तलाश कर रहे हैं। इस फोन में 2.8 इंच की एक बड़ी स्क्रीन के साथ 2500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जिसके कारण आप इस फोन में फिल्म या गाने आराम से सुन पाएंगे। साथ ही फोन में वेब ब्राउजिंग का ऑपशन भी दिया गया है। इस कीपैड फोन में यूपीआई सपोर्ट भी मिलता है यानी की आप इस फोन से किसी भी तरह की ऑनलाइन ट्रांजेक्शन भी आराम से कर पाएंगे।

इतना ही नहीं कंपनी ने इस नए फोन में एक धमाकेदार प्रोसेसर दिया है जो सभी कामों को तेजी के साथ और आसानी से कर सकता है। इसके अलावा इस फोन के अंदर 128 जीबी एक्सटर्नल एसडी कार्ड का भी सपोर्ट मिलता है। कुल मिलाकर ये फोन एक बैलेंस फोन कहा जा सकता है।

जियो के नए कीपैड स्मार्टफोन की कीमत

Jio Best Recharge Plan
Jio Best Recharge Plan

बाजार में इन दिनों काफी महंगे महंगे फोन उपलब्ध हैं जो की आम जनता की पहुंच से काफी दूर हैं। जियो ने अपने इस नए फोन (Jio best recharge plan) को आम जनता की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया है और इसका दाम भी काफी कम रखा है। जिसकी वजह से ये फोन गरीब से गरीब व्यक्ति भी आसानी से खरीद सकता है। आपको बता दें कि बाजार में इस नए फोन की कीमत अभी मात्र 1799 रुपए है। जो की नजदीकी स्टोर पर जाकर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इस फोन को जियो की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर किसी भी नजदीकी जियो स्टोर से भी खरीदा जा सकता है।

सावन में ‘ऊँ नम: शिवाय:’ का जाप करते हुए ना करें ये बड़ी गलती, स्त्री और पुरूषों के लिए हैं अलग-अलग नियम

"