Kaccha-Badam-Girl-Anjali-Arora-Shakes-It-To-Govindas-Song-Fans-Go-Wild-Saying-Oh-I-Could-Die

Anjali Arora: “कच्चा बादाम गर्ल” यानी अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने हाल ही में गोविंद के गाने पर जोरदार डांस किया, जिससे उनके फैंस की धड़कनें तेज हो गईं। उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपनी शानदार अदाओं और मस्त कमर मटकाने के लिए प्रशंसा बटोरी। फैंस ने उनकी परफॉर्मेंस को देखकर फिदा होते हुए कहा, “हाय मैं मरजावा।” अंजलि की यह अदाकारी न केवल उनकी लोकप्रियता को और बढ़ा रही है, बल्कि फैंस के दिलों को भी जीत रही है।

Anjali Arora ने किया जबरदस्त डांस

कच्चा बादाम गर्ल ने गोविंद के गाने पर मटकाई जोरदार कमर, देखकर फैंस का मचला दिल, बोले - 'हाय तोबा-तोबा'

Anjali Aroraअंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का नया डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया है, जिसमें उन्होंने फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ के लोकप्रिय गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर अपने लटके-झटके दिखाए हैं। इस वीडियो ने महज कुछ समय में ही 8 लाख लाइक्स और 21 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है।अंजलि ने इस परफॉर्मेंस में डेनिम शॉर्ट्स के साथ व्हाइट रंग की शर्ट पहनी हुई है, जो उनके स्टाइल को और भी खूबसूरत बना रहा है।

उनके डांस मूव्स और एनर्जी देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं, और कई ने उनके लिए रोमांटिक कमेंट्स किए हैं। हालांकि, कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, लेकिन अंजलि की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। यह वीडियो उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है, और उनकी कला को लेकर चर्चाएं भी हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

लाखों लाइक्स के बावजूद विवादों में फंसी

कच्चा बादाम गर्ल ने गोविंद के गाने पर मटकाई जोरदार कमर, देखकर फैंस का मचला दिल, बोले - 'हाय तोबा-तोबा'
Anjali Arora

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का हालिया डांस वीडियो भले ही लाखों लाइक्स बटोर रहा हो, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। कुछ यूजर्स ने उनके वीडियो पर नकारात्मक टिप्पणियां की हैं। एक यूजर ने लिखा, “मजा नहीं आया,” जबकि दूसरे ने मजाकिया अंदाज में कहा, “कुछ बोलूंगा तो विवाद हो जाएगा।” एक और यूजर ने टिप्पणी की, “तौबा तौबा… मूड खराब कर दिया।

“इसके बावजूद, अंजलि की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है, और वे इंस्टाग्राम पर 13.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक बड़ा फैन बेस बनाए हुए हैं। यह ट्रोलिंग भले ही उनके लिए एक चुनौती हो, लेकिन अंजलि अपने डांस और अदाओं से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल हो रही हैं।

दुनिया के इस टॉप स्कूल में पढ़ती है ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या, एक दिन की फिस जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

"