Kashmiri Man Mushtaq Spewed Venom, Said - Hindus Will Not Be Allowed To Live In Kashmir

Kashmiri Man Mushtaq : जम्मू-कश्मीर (Kashmir News) में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. तीन चरण की वोट के बाद वहां 4 अक्टूबर को रिजल्ट आएगी. इस बीच ग्राउंड पर रिपोर्टर ने वहां वोटर्स का मन टटोलने का प्रयास किया. लेकिन उनके पाला जैसे वोटरों ने हिंदू धर्म के बारे में जो बयान दिए हैं जो चौकाने वाले हैं. उनके खिलाफ निंदा की गई. उत्तर कश्मीर के लोलाब में मतदाताओं से बात करने की चर्चा हुई. इस दौरान उन्होंने बहुत हैरतअंगेज बयान दिए हैं. इन्हीं में से एक शख्त  मुश्ताक (Kashmiri Man Mushtaq) ने हिंन्दुओं पर बड़ा बयान दिया।

Kashmiri Man Mushtaq: हिंन्दुओं के मंदिर पर वार

Kashmir News

एक वोटर मुश्ताक (Kashmiri Man Mushtaq)से सब रिपोर्टर से सवाल किया तो उसने बताया कि वो इंजीनियर रशीद का समर्थक है और उसे अपने इलाके में डैम, प्ले ग्राउंड की जरूरत है और मुफ्त बिजली की जरूरत है. इस इंटरव्यू का वीडियो 3:52 मिनट कि क्लिप भी देखी जा सकते हैं. उसके बाद देख सकते हैं कि मुश्ताक ने कहा कि उसके इलाके में बीजेपी नहीं है और उसके पार्टी के कैंडिडेट जीत नहीं सकते हैं क्योंकि पार्टी ने उनके कहे अनुसार काम नहीं किया है. इस दौरान कश्मीर (Kashmir News) के रहने वाले मुश्ताक ने बताया कि बीजेपी ने शराब की दुकान, चावल की दुकानें और मस्जिद के सामने मंदिर बनवाया.

Kashmiri Man Mushtaq: मंदिर नहीं देंगे बनने

रिपोर्टर ने तब पूछा कि आखिर सबसे बड़ी मुसीबत क्या बात हुई. इस पर मुश्ताक ने कहा कि शराब की दुकान और मंदिर बनाने से हमारा धर्म बिगड़ रहा हैं. कश्मीर (Kashmir News) के मुश्ताक ने कहा, ‘हम मुसलमान हैं. हमें सभी को चुनना है. हम पढ़ते हैं नमाज़, आप लोग जाते हैं मंदिर. मुस्लिम प्रदेश में मस्जिद होगी और हिंदू को मंदिर में पूजा करते देखेंगे तो बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा. मंदिर में पूजा देखने से मुसलमानों को समस्या होती है.’ इस पर मुश्ताक ने कहा, आप लोगों को परेशानी नहीं होगी बल्कि हम लोगों को परेशानी है क्योंकि हम मुसलमान हैं.

कश्मीरी मुसलमानों ने हिंन्दूओं पर किया वार

Https://Sportzwiki.com/Cricket/Rishabh-Pant-To-Part-Ways-With-Delhi-Capitals-For-Ipl-2025-Report-Brings-Major-Update/

मुश्ताक (Kashmiri Man Mushtaq) ने आगे ये भी बताया कि अगर कोई हिंदू आएगा और यहां पर तीर्थयात्री शराब पीएगा तो ये उसके लिए ठीक नहीं होगा. हम उसे मारेंगे. उन्होंने आगे कहा कि, ‘शराब हमारे मजहब में नहीं आती है. हम ऐसा नहीं होने देंगे.’ मुश्ताक ने अपनी मांगें पूरी करते हुए बताया कि कश्मीर (Kashmir News) में मंदिर बनाना बिल्कुल ठीक नहीं है. अगर कोई मंदिर बनाएगा तो हमें जलाना ही पड़ेगा. इस पर रिपोर्टर ने पूछा, ‘क्या आपको ये बातें सिखाईं गई है?’ इस पर मुश्ताक का दावा है कि अल्लाह की ये बातें किसी ने नहीं सिखाईं, ये मैं अपनी जंहा से बोल रहा हूं.’

कश्मीर में बना मंदिर तो जला देंगे

Kashmir News

मुश्ताक (Kashmiri Man Mushtaq) ने आगे बताया कि वो लोग दोस्ती को अपनी जमीन पर ही नहीं रखेंगे कि कोई ज्ञान मंदिर नहीं बना पाएगा. उन्होंने कहा, ये धरती मोदी की नहीं है. ये हमारी है. हम नमाज़ पढ़ते हैं. पांच बार बोली जाती है. आगे उसने बताया कि उसने कुरान में मंदिर खोदने वाली बात तो नहीं पढ़ी लेकिन उसे ये सब पता है क्योंकि वो मुस्लिम है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर कश्मीर (Kashmir News) के लोग मस्जिद में नमाज और हिंदू पूजा-पाठ या भजन करते हैं तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा.

यह भी पढ़ें : भारत को छोड़ इस देश की क्रिकेट टीम के मुरीद हुए पीएम मोदी, तारीफ के बांधे पुल, बोले – ‘क्या गजब का खेला…’

"