Lalit Modi Seen At Vijay Mallya'S Son'S Wedding, Pictures Go Viral

Vijay Mallya : भारत में मोस्ट वांटेड बन चुकी दो बड़ी हस्तियां यूके में एक साथ नजर आईं हैं. दोनों को एक साथ देखे जाने की खबर खूब सुर्खियाँ बटोर रही है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी और अरबों के बैंक घोटाले के आरोपी विजय माल्या (Vijay Mallya) के साथ यूके के हर्टफोर्डशायर में नजर आए. ललित मोदी को इस वीकेंड में विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन की शादी में देखा गया.

भगौड़े ललित मोदी और विजय माल्या फिर चर्चा में हैं. लेकिन इस बार मनी लॉन्ड्रिंग और टैक्स चोरी की खबरों से अलग हटकर वो शादी में झूमते-नाचते नजर आ रहे हैं. विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या और जैस्मीन ने ब्रिटेन में शादी की है.

बेटे कि शादी में झूमते नजर आएं विजय माल्या

 

View this post on Instagram

 

A post shared by NewsTamil 24×7 (@newstamiltv24x7)

इसमें आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी (Vijay Mallya) को भी देखा गया. इस मौके पर वह बड़े खुश नजर आ रहे थे. विजय माल्या ने उनका स्वागत किया. शादी ब्रिटेन के हर्टफोर्डशायर के एक शानदार फार्महाउस में हुई. इस जोड़े ने पहले ईसाई रीति-रिवाज से शादी की. फिर पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी की. शादी 22 जून को हुई थी. दोनों के ऊपर पैसे चोरी कर भागने का आरोप लगाया गया था.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने दावा किया था कि आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में, मोदी ने संगठन को वर्ल्ड स्पोर्ट्स ग्रुप (स्विट्जरलैंड) के अधिकारियों की मिलीभगत से 753 करोड़ रुपए (Vijay Mallya’s Son Marriage Attend By Neerav Modi) का चूना लगाया. साथ ही बता दें कि 5 जनवरी, 2019 को मुंबई की एक विशेष अदालत ने माल्या को भी ‘भगोड़ा’ घोषित किया था. वहीं, विजय माल्या के खिलाफ सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है.

माल्या परिवार के साथ नीरव मोदी ने भी मनाया जश्न

दोनों की भारत में करोड़ों की संपत्ति भी सुरक्षित हुई है. माल्या के साथ एक और भगोड़े करोबारी हैं नीरव मोदी वो भी ब्रिटेन में ही घूमते दिखाई जाते हैं. पंजाब नेशनल बैंक से लंबा-चौड़ा कर्ज लेकर बिना चुकाए भाग गया. इन दोनों भगौड़ों को भारत लाने की बात जब-तब होती रहती है, पर कब तक आएगी, कुछ पता नहीं हैं. ललित मोदी और विजय माल्या (Vijay Mallya) से जुड़ी इस खबर में यह भी आपको बताता है कि यह पूरा कार्यक्रम शादी का था. समारोह में सिद्धार्थ और जैस्मीन के दोस्तों और परिवार ने भाग लिया था. दुल्हन ने ईसाई विवाह के लिए एक सुंदर सफेद लहंगा पहना था और बाद में हिंदू समारोह के लिए एक शानदार गुलाबी लहंगा पहना था.

दोनों के खिलाफ करोड़ो-अरबों के घोटाले है नामित

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India Today (@indiatoday)

भारतीय बैंकों से हजारों करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के बाद भी विजय माल्या (Vijay Mallya) भागा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपने बेटे सिद्धार्थ माल्या की शादी ब्रिटेन स्थित अपने आलीशान एस्टेट में है. दोनों ने पहले ईसाई रीति-रिवाज से शादी की और फिर हिंदू रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए हैं.

ये शादी लगातार चर्चा का विषय बनी मौके पर सिद्धार्थ की नई नवेली दुल्हन जैस्मीन ईसाई धर्म के अनुसार शादी करते समय सफेद रंग का खूबसूरत गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों की फोटो काफी वायरल हो रही है. इसके साथ ही सिद्धार्थ ककी बात करें तो उनका कईं फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर भी रहा है. जिसमें दीपिका का नाम काफी बार जोड़ा जाता है.

यह भी पढ़ें : सोनाक्षी सिन्हा ने रचाई जहीर इकबाल से शादी, रामायण में छिड़ी जंग, परिवार से अलग हुए दोनों भाई लव-कुश

"